कुलदीप बिश्नोई ने स्वीकारी हुड्डा की चुनौती, बोले- खुद या बेटे को लड़वाएं आदमपुर से चुनाव, पता लग जाएगी लोकप्रियता

Edited By Manisha rana, Updated: 20 Jun, 2022 11:44 AM

kuldeep bishnoi accepted hooda challenge

विधायक कुलदीप बिश्नोई ने भूपेंद्र हुड्डा के उस चैलेंज को स्वीकार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लड़कर देख लें...

चंडीगढ़ : विधायक कुलदीप बिश्नोई ने भूपेंद्र हुड्डा के उस चैलेंज को स्वीकार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लड़कर देख लें। उन्होंने कहा वह तो हुड्डा का चैलेंज स्वीकार करते हैं और साथ ही चुनौती देते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा या उनके बेटे सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपनी सदस्यता छोड़कर आदमपुर से चुनाव लड़कर दिखाएं। जनता में लोकप्रियता का पता उन्हें चल जाएगा।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ मोर्चा खोला था और कहा कि वह आदमपुर से इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लड़कर देख लें। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हुड्डा को पता होना चाहिए कि भजन लाल परिवार ने तो सरकार के विरुद्ध चार-चार उपचुनाव जीत कर आम जनमानस के दिलों में जगह बनाई है। बिश्नोई क्या है, उसका संघर्ष व ईमानदारी क्या है, इसकी गवाह मेरे आदमपुर हलके की जनता है। आदमपुर मेरा परिवार है वहां चुनाव हलके के पारिवारिक लोग लड़ते हैं। मैं हुड्डा को चैलेंज करता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे भी इस्तीफा दें और आदमपुर में मैदान में आएं। पार्टी प्रत्याशी के विरुद्ध वोट डालने की बात पर उन्होंने कहा कि 2016 में हुड्डा ने क्या किया था जब उनके द्वारा स्याही कांड रचा गया था। क्या उस समय वो गद्दारी नहीं थी। पार्टी के खिलाफ जाकर मनमर्जी चलाने में हुड्डा के कारनामों की लंबी फेहरिस्त है।

उन्होंने तो साफ तरीके से बोल कर खुलकर अंतरात्मा की आवाज पर वोट किया है, क्योंकि वे कभी हुड्डा कांग्रेस के समर्थन में खड़ा नहीं हो सकते। हरियाणा में 3 बार बुरी तरह से फेल होने के बावजूद चौथी बार हुड्डा को फ्री हैंड देने के खिलाफ कार्यकर्त्ताओं की मांग पर उन्होंने वोट किया, जिसकी गूंज पूरे देश ने सुनी। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हुड्डा पिता-पुत्र हरियाणा में कांग्रेस को अपनी जेब में रखना चाहते हैं, जिससे सच्चे, मेहनती कांग्रेस कार्यकर्त्ता निराश हो चुके हैं और राज्य में हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की बुरी गत होना तय है। कुलदीप बिश्नोई ने उदयभान की टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक दिन में 3 बार पार्टियां बदलकर सौदागरी करने वाले अपने गिरेबां में झांक कर देखें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!