...जब अधिकारी के गले लगकर रोने लगा भावी अग्निवीर, बोला- आपका बेटा होता तो क्या करते

Edited By Manisha rana, Updated: 18 Jun, 2022 04:17 PM

future agniveer started crying after hugging the officer

हरियाणा में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में लगातार प्रदर्शन हो रहे है। जहां शनिवार को पानीपत में भी युवा सड़कों प उतरे...

पानीपत (सचिन) : हरियाणा में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में लगातार प्रदर्शन हो रहे है। जहां शनिवार को पानीपत में भी युवा सड़कों प उतरे। इस दौरान युवाओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि सरकार हमारी चार साल की मेहनत को खराब कर रही है। 

बताया जा रहा है कि युवाओं ने आईबी कॉलेज के गेट पर रुककर आधे घंटे तक प्रदर्शन किया। इस दौरान संजय चौक से युवाओं के निकलने के बाद सैकड़ों की संख्या में पुलिस कर्मी भी युवाओं के पीछे चल दिए। जैसे ही लघु सचिवालय के सामने युवाओं का पैदल मार्च पहुंचा तो पुलिस ने पहले युवाओं को अंदर जाने से रोका। इसके बाद युवा प्रदर्शन करने लगे। डीएसपी संदीप के आदेश पर युवाओं को खुद पुलिस हाथ पकड़कर अंदर ले जाने लगी। इससे युवा डर गए और इधर उधर होने लगे। 

वहीं लघु सचिवालय के अंदर प्रदर्शन होने के बाद जब ड्यूटी मेजिस्ट्रेट कमल गिरधर पहुंचे तो एक युवा ने ड्यूटी मेजिस्ट्रेट को कहा कि यदि आपके बच्चे होते तो आप क्या करते सर। इसके बाद युवा रोने लगा। कमल गिरधर ने उसे चुप करवाकर गले लगाया और कहा कि बेटा तू भी मेरा बेटा है। ड्यूटी मेजिस्ट्रेट ने युवाओं को कहा कि हम सरकार तक बात पहुंचाएंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!