सरपंच के घर आग लगने से पंचायत का रिकार्ड जला

Edited By Shivam, Updated: 12 Aug, 2019 04:33 PM

fire at sarpanch house record burnt

महम हलके के गांव मुरादपुर टेकना में मध्य रात्रि सरपंच के मकान में अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई। आग में पंचायत का रिकार्ड, नकदी व प्लाटों की रजिस्ट्री सहित फर्नीचर आदि सामान जलकर खाक हो गया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड से मौके पर पहुंंचकर आग पर...

महम (प्रीत): महम हलके के गांव मुरादपुर टेकना में मध्य रात्रि सरपंच के मकान में अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई। आग में पंचायत का रिकार्ड, नकदी व प्लाटों की रजिस्ट्री सहित फर्नीचर आदि सामान जलकर खाक हो गया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड से मौके पर पहुंंचकर आग पर काबू पाया।

 पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी। सरपंच सुनील ने बताया कि वह परिवार सहित अपने-अपने कमरे में सोए हुए थे। अचानक मध्य रात्रि सवा एक बजे के करीब आग लगने की जोरदार आवाजें सुनकर उसकी नींद खुल गई। बाहर निकालकर देखा तो उनके घर के एक मुख्य कमरे में आग की लपटे उठ रही थी। इस कमरे में ही वह अपना पंचायती रिकार्ड व अन्य सामान रखते थे। आग की लपटें देखकर वह दौड़ पर और लोगों के साथ मिलकर स्वयं ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इसके अलावा पुलिस व प्रशासन को आगजनी की सूचना दी।

फायर ब्रिगेड सूचना पाकर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। सरपंच के घर आग लगने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। सरपंच सुनील ने बताया कि जिस कमरे में आग लगी है उसमें पंचायत का तमाम रिकार्ड रखा हुआ था। आग लगने की वजह से पंचायत का संपूर्ण रिकार्ड खाक हो गया। इसके अलावा 20 हजार रुपए की नकदी, 2 प्लाट की रजिस्ट्री के मूल दस्तावेज व अन्य सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया। पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!