निर्माणाधीन शैड से गिरकर इलैक्ट्रिशियन की मौत, वायरिंग कर रहा था मृतक

Edited By Isha, Updated: 15 Jun, 2022 09:32 AM

electrician dies after falling from under construction shed

आई.एम.टी. खरखौदा के एक प्लाट में निर्माणाधीन शैड़ से गिरकर काम कर रहा इलेक्ट्रिशियन गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के

खरखौदा: आई.एम.टी. खरखौदा के एक प्लाट में निर्माणाधीन शैड़ से गिरकर काम कर रहा इलेक्ट्रिशियन गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत के शव गृह में भिजवा दिया है। चंडीगढ़ में कार्यरत मृतक अजय के बेटे के पहुंचने पर पुलिस बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाएगी।

घोगा, दिल्ली निवासी 45 वर्षीय अजय सेठी इलेक्ट्रिशियन काम करता था और हाल समय में आई.एम.टी., खरखौदा के एक प्लाट में निर्माणाधीन शैड में बिजली की वायरिंग करने काम कर रहा था। बुधवार को अचानक से हुए हादसे में अजय सेठी शैड से नीचे जा गिरा और पक्की जमीन पर उसका सिर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अजय सेठी को सहकर्मी खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर सैदपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेने के साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सोनीपत भिजवा दिया है। बुधवार को अजय सेठी का पोस्टमार्टम होगा।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!