स्टोर में खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटी में अचानक हुआ ब्लास्ट, लगी आग...लाखों रुपए का हुआ नुक्सान

Edited By Manisha rana, Updated: 05 Oct, 2023 01:16 PM

electric scooter parked in store suddenly explodes catches fire

रादौर के वार्ड नंबर-5 में बीती रात घर के स्टोर में खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटी में अचानक ब्लास्ट के बाद आग लग गई। जिससे स्टोर में खड़ी इलैक्ट्रिक स्कूटी सहित अन्य सामान आग की भेंट चढ़ गया। आग की सूचना पाकर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मकान...

रादौर (कुलदीप सैनी) : रादौर के वार्ड नंबर-5 में बीती रात घर के स्टोर में खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटी में अचानक ब्लास्ट के बाद आग लग गई। जिससे स्टोर में खड़ी इलैक्ट्रिक स्कूटी सहित अन्य सामान आग की भेंट चढ़ गया। आग की सूचना पाकर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मकान मकान मालिक ने पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पा लिया था। 

PunjabKesari

मकान मालिक राजू गुप्ता ने बताया कि बीती रात करीब पौने दो बजे अचानक हुए ब्लास्ट के बाद उसकी नींद खुल गई। जिसके बाद उसने बाहर आकर देखा तो स्टोर में आग लगी हुई थी। इसके बाद ब्लास्ट की सूचना पर आसपास के पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर डायल 112 की टीम भी पहुंच गई थी, लेकिन तब तक उन्होंने पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पा लिया था। प्रभावित मकान मालिक राजू गुप्ता ने बताया कि आगजनी की इस घटना से स्टोर में रखी एक वाशिंग मशीन, एक साइकिल, अनाज की टंकी, दो कूलर, एक फर्राटा पंखा सहित गैस सिलेंडर आग की भेंट चढ़ गए। जिससे उसे करीब डेढ़ से पौने दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Related Story

Trending Topics

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!