दुष्यंत चौटाला का कांग्रेस पर निशाना, कहा- कांग्रेस को और गहन चिंतन करने की जरूरत

Edited By Vivek Rai, Updated: 15 Jun, 2022 03:44 PM

dushyant chautala s said  congress needs to think more deeply

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हाल ही में संपन्न हुए राज्यसभा चुनावों के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है । दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में टेक्निकल गलती का हर्जाना आज कांग्रेस भुगत रही है।

सिरसा(सतनाम):  हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हाल ही में संपन्न हुए राज्यसभा चुनावों के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है । दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में टेक्निकल गलती का हर्जाना आज कांग्रेस भुगत रही है। वही कांग्रेस को उदयपुर में हुए चिंतन शिविर का भी लाभ नहीं मिला, कांग्रेस को और गहन चिंतन करने की जरूरत है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में गठबंधन सरकार ने अपनी ताकत झोंकी। दो पार्टियों का समर्थन मिला साथ ही कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने भी हमारा साथ दिया। राज्यसभा चुनाव में 29 का मैजिक नंबर गठबंधन सरकार ने हासिल किया।

वही कुलदीप बिश्नोई के जजपा में शामिल होने के सवाल पर चौटाला ने कहा कि उन्होंने  कोई ऑफर नहीं दिया यदि वे जजपा में आते हैं है तो उनका संगठन इस पर विचार जरूर करेगा | कुलदीप बिश्नोई के BJP में शामिल होने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा ये उनकी राजनीतिक सूझबूझ होगी कि वे अगला कदम क्या उठाएंगे ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!