लापरवाही : हिसार की मोर्चरी में बदले शव, एक परिवार ने बिना देखे कर दिया अंतिम संस्कार

Edited By Manisha rana, Updated: 19 Sep, 2022 08:50 AM

dead body changed in hisar mortuary

हिसार के सिविल अस्पताल की मोर्चरी मैं डॉक्टर की घोर लापरवाही के चलते 2 शवों की अदला-बदली हो गई। मामले का खुलासा होने तक राजस्थान के बड़ी छानी गांव के ...

हिसार : हिसार के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में डॉक्टर की घोर लापरवाही के चलते दो शवों की अदला-बदली हो गई। मामले का खुलासा होने तक राजस्थान के बड़ी छानी गांव के ग्रामीण केसर का शव समझकर जींद के खेड़ी मसानिया के जगपाल के शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे।

जींद के खेड़ी मसानिया के चांदीराम ने बताया कि शनिवार को मेरा चचेरा भाई जगपाल (65) रिश्तेदारी में गांव गैबीपुर में आया था। वह कल्लरभैणी में सड़क पार कर रहा था कि एक कार में उसे टक्कर मार दी थी। उसे यहां के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने चैकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया। 

मोर्चरी में छानी बड़ी जिला हनुमानगढ़ (राजस्थान) के केसर का शव भी रखा था। हम करीब अढाई बजे मोर्चरी में शव की शिनाख्त करने पहुंचे तो पता चला कि यह किसी और का शव है। पूछताछ करने पर पता चला कि इससे पहले केसर का शव मानकर जगपाल का शव सौंप दिया गया। पुलिस ने केसर के परिजनों के पास फोन किया तो वे मामला सुनकर हक्के बक्के रह गए और बताया कि हमने तो शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!