दो धड़ो में बटी कांग्रेस, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी व नशे के खिलाफ़ कांग्रेस का प्रदर्शन

Edited By Isha, Updated: 05 Aug, 2022 12:36 PM

congress divided into two factions

फतेहाबाद में आज कांग्रेस द्वारा बढ़ती महंगाई और  बेरोजगारी व  नशे के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस नेताओं ने लघु सचिवालय के बाहर धरना दिया। हालांकि इस धरने में कांग्रेसी दो गुटों में बंटी नजर आए। कारण रहा बरसात।  बता दें कि आज सुबह तेज...

फतेहाबाद (रमेश कुमार ): फतेहाबाद में आज कांग्रेस द्वारा बढ़ती महंगाई और  बेरोजगारी व  नशे के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस नेताओं ने लघु सचिवालय के बाहर धरना दिया। हालांकि इस धरने में कांग्रेसी दो गुटों में बंटी नजर आए। कारण रहा बरसात।  बता दें कि आज सुबह तेज बरसात शुरू हो गई और प्रह्लाद सिंह गिल्ला खेड़ा अपने अपने गुट सहित धरने को स्थगित कर के कार्यालय में चले गए। जब उनसे बात की गई तो उनका कहना था कि तेज बरसात के कारण ज्ञापन देने और धरने का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है तो वहीं टोहाना से पहुंचे पूर्व मंत्री परमवीर सिंह तथा महिला कांग्रेस नेत्री कृष्णा पूनिया कोंग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित पार्क में धरने पर बैठ गए। 

उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तो वही गुटबाजी के सवाल पर कहा कि बरसात के कारण गीलाखेड़ा ने धरना स्थगित करने का निर्णय लिया था लेकिन हम अपनी पार्टी के कार्यक्रम अनुसार यहां पर धरना दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में बेरोजगारी और भुखमरी बढ़ती जा रही है। जिस कारण युवा नशे के चुंगल में फंसते जा रहे हैं। जीएसटी खाद्य पदार्थों पर भी लगाई जा रही है और लोगों को भूखे मारने को सरकार उतारू है। इन सभी देश विरोधी मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस द्वारा फतेहाबाद में जिला प्रदर्शन जिला स्तर पर प्रदर्शन किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!