जनसंवाद कार्यक्रम के लिए तीन दिवसीय दौरे पर महेंद्रगढ़ पहुंचे CM, लोगों के लिए की कई घोषणाएं

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 24 May, 2023 04:03 PM

cm reached mahendragarh on a three day tour for mass dialogue program

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जनसंवाद कार्यक्रम आज महेंद्रगढ़ में चल रहा है। तीन दिवसीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री आज जिले के गांव बलाहा कलां जनता दरबार लगाए हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं...

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया) : मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जनसंवाद कार्यक्रम आज महेंद्रगढ़ में चल रहा है। तीन दिवसीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री आज जिले के गांव बलाहा कलां जनता दरबार लगाए हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं।

लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि जिले के गांव कोरियावास में मेडिकल कॉलेज बन रहा है। इतना ही नहीं, महेंद्रगढ़ के गांव खुडाना में आईएमटी बनेगी, जिसकी सुविधा लोगों को 1 साल बाद मिल पाएगी। यहां रोजगार के लिए लॉजिस्टिक हब बन रहा है। मुख्यमंत्री ने किसानों को भी आश्वासन दिया कि नहरों में पानी के लिए और प्रयास करेंगे, बारिश का पानी नहरों में डालेंगे।

बता दें कि महेंद्रगढ़ में मुख्यमंत्री का जनसंवाद कार्यक्रम 24 से 26 मई तक चलेगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का यहां तीन दिन व दो रात्रि का प्रवास रहेगा। इस दौरान वे सभी सब-डिवीजन में विभिन्न गांवों का दौरा करेंगे। लोगों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही उनका समाधान कराने का कार्य करेंगे। महेंद्रगढ़ विधानसभा में तीन कार्यक्रम सतनाली, नांगल सिरोही वबवानिया में रखे गये हैं। जहां सीएम लोगों से रूबरू होंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!