सीएम फ्लाइंग ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करके पकड़ी 9 अवैध बसें

Edited By Shivam, Updated: 26 Dec, 2018 08:55 PM

cm flying caught 9 illegal buses

बिना परमिट के सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही अवैध बसों पर अतिरिक्त जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया की सख्ती के बाद आज मुख्यमंत्री के उडऩदस्ते ने रेवाड़ी व नारनौल में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 18 अवैध बसे व एक क्रूजर गाड़ी पकड़ी। उडऩदस्ते ने सभी...

रेवाड़ी(मोहिंदर): बिना परमिट के सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही अवैध बसों पर अतिरिक्त जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया की सख्ती के बाद आज मुख्यमंत्री के उडऩदस्ते ने रेवाड़ी व नारनौल में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 18 अवैध बसे व एक क्रूजर गाड़ी पकड़ी। उडऩदस्ते ने सभी वाहनों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस लाइन में भेज दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि रेवाड़ी में बिना परमिट के सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही अवैध बसों का खेल लंबे समय से चल रहा है। इस पर रेवाड़ी के अतिरिक्त जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया ने पहले भी कई बार बड़ी कार्रवाई करके ऐसे अनेक वाहनों को पकड़ा और उन पर लाखों रुपए का जुर्माना भी किया, लेकिन उसके बावजूद ये अवैध बस संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और बिना परमिट के ही वाहनों को सड़क सड़कों पर चलाकर सरकार को लाखों के राजस्व का चूना लगा रहे हैं। साथ ही ये ट्रांसपोर्टर इतने शातिर हैं कि बसों पर सरकारी बसों जैसा कलर करके उन्हें चलाने से भी नहीं चूकते।

PunjabKesari

जब यह मामला सीएम उडऩदस्ते के संज्ञान में आया तो उडऩदस्ते के एसपी राजकुमार शर्मा के नेतृत्व में आज एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसके तहत अकेले रेवाड़ी जिला से 9 अवैध बसें व एक क्रूजर गाड़ी पकड़ी गई। ये सभी वाहन टीम ने शहर के गोपालदेव चौक व झज्जर रोड से कब्जे में लिए। टीम में उडऩदस्ते के डीएसपी सुमेर सिंह यादव व गुप्तचर विभाग के सब इंस्पेक्टर सुरेश यादव भी मौजूद रहे।

इसे लेकर हरियाणा राज्य परिवहन सेवा प्राधिकरण के सहायक सचिव का कहना है कि पकड़े गए सभी वाहनों के कागजातों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि विभाग का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा और बिना परमिट के सड़कों पर चलने वाले वाहनों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!