तेजधार हथियार से वार कर युवक काे उतारा माैत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

Edited By vinod kumar, Updated: 18 May, 2020 10:36 PM

attacked with sharp weapon and killed the young man

रोहतक शहर के दुर्गा भवन चौक पर खड़े एक युवक की तेजधार हथियार मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान रोहतक शहर की अंबेडकर कॉलोनी निवासी सोनू के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर रोहतक पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

राेहतक (दीपक): रोहतक शहर के दुर्गा भवन चौक पर खड़े एक युवक की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान रोहतक शहर की अंबेडकर कॉलोनी निवासी सोनू के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर रोहतक पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

साेमवार काे दुर्गा भवन चौक पर स्थित एक बैंक के एटीएम के सामने मृतक सोनू खड़ा था। इसी दौरान 2 युवकों ने आकर सोनू पर तेजधार हथियार से हमला बोल दिया। घायल अवस्था में सोनू को रोहतक पीजीआई ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर ओल्ड सब्जी मंडी थाना प्रभारी मौके पर पहुंची। वहीं डीएसपी गोरख पाल राणा ने भी मौके का मुआयना किया।

इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भिजवा दिया है। उन्होंने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि हत्या करने वाले कौन लोग थे और वास्तव में हत्या का कारण क्या रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!