धोखाधड़ी का दूसरा आढ़ती गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 10 Jul, 2019 10:51 AM

arrested second plot of fraud

जिले के किसानों के साथ फसल खरीद के नाम पर लाखों रुपए हड़पने के आरोपी दूसरे व्यापारी को एस.आई.टी. ने गुजरात के अहमदाबाद शहर से गिरफ्तार किया है। मंगलवार को आरोपी

भिवानी (पंकेस): जिले के किसानों के साथ फसल खरीद के नाम पर लाखों रुपए हड़पने के आरोपी दूसरे व्यापारी को एस.आई.टी. ने गुजरात के अहमदाबाद शहर से गिरफ्तार किया है। मंगलवार को आरोपी आढ़ती को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस गबन से जुड़े एक व्यापारी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

बता दें कि 20 जून को गांव चरखी के किसानों ने सिटी थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें दादरी अनाज मंडी स्थित मैसर्ज जय दादा गुंसाई ट्रेङ्क्षडग कम्पनी के पार्टनर मनीष, निरंजन, जगदीश, कृष्ण उर्फ केशु व मैसर्ज किरोड़ीमल, राजकुमार ट्रेङ्क्षडग कम्पनी के पार्टनर रोशनलाल व रामनिवास उर्फ  बिल्लू उनकी फसल की खरीद कर पैसे न देकर कहीं भाग गए हैं। जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था।  मामले की गंभीरता को देखते हुए एस.पी. ने एस.आई.टी. टीम का गठन किया।

जिसके बाद एस.आई.टी. टीम व सी.आई.ए. स्टाफ प्रभारी दिलबाग सिंह ने आरोपी रोशन लाल को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी से 81 लाख रुपए, मोबाइल, व एक गाड़ी बरामद की। इसी मामले में कार्रवाई करते हुए टीम ने दूसरे आरोपी आढ़ती रामनिवास उर्फ बिल्लु को अहमदाबाद गुजरात से काबू किया है। आरोपी से गबन किए गए 20 लाख रुपए व गबन के रुपयों से खरीदी गई एक एल.सी.डी. व 2 पंखे भी बरामद किए गए हैं । मंगलवार को उसे अदालत मे पेश करके 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। इस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!