कांग्रेस में अध्यक्ष पद के नामांकन को लेकर अनिल विज का बड़ा बयान, बोले- ये सब दिखावा है

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Sep, 2022 03:55 PM

anil vij big statement regarding nomination post president congress

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए आज नामांकन है, जिसे लेकर कांग्रेस में भी उठापटक हो रही है। इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा और कहा कि यह कांग्रेस की...

अंबाला (अमन कपूर) : कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए आज नामांकन है, जिसे लेकर कांग्रेस में भी उठापटक हो रही है। इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा और कहा कि यह कांग्रेस की भीतरी लड़ाई है वह किसे अध्यक्ष बनाए, हमें उससे कुछ लेना देना नहीं। हमें बस इतना मालूम है जो कुछ भी हो रहा है ये खुद करवा रहे हैं, जैसे इन्होंने राजस्थान का करवाया। 

विज ने आरोप लगाया कि वह सारा खेल था उसके रचेयिता और करेक्टर यहीं हैं क्योंकि यह यही चाहते हैं कि कोई भी सामने ना आए और आखिर में ये हमारे ही सर पर जिम्मेवारी दे दें। ये तो सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए है कि हम तो गांधी परिवार से अलग अध्यक्ष बनाना चाहते हैं।

वहीं जी 23 के नेता बैठकें कर रहें है उसे लेकर भी विज ने तंज कसा और कहा कि जी 23 के नेताओं में दम खम नहीं रहा, वो चले हुए कारतूस हैं। उनके मन में नाराजगी तो है लेकिन नाराजगी को व्यक्त करने की ताकत नहीं है, इसलिए वो कभी कभी इकट्ठे बैठकर रो लेते हैं, इसके सिवा बैठक में कुछ नहीं है। माकपा नेता एम वी गोविंदन द्वारा आर एस एस को बैन करने के बयान पर भी विज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि सीपीएम, सीपीआई जैसी पार्टियों का हिंदुस्तान की जागरूक जनता ने काम तमाम कर दिया। इन्हें ना पीएफआई नजर नहीं आती है और ना ही दूसरी देश विरोधी ताकतें। आरएसएस देश का राष्ट्र भक्त संगठन है जो देश को राष्ट्र भक्ति सिखाता है। इसी कारण सारा देश जुड़ा है अन्यथा ये ताकतें सारे देश को तोड़ना चाहती हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!