भाजपा को वोट देने पर दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Edited By kamal, Updated: 25 May, 2019 12:03 PM

dabangs thrashed and thrown at bjp for voting

खंड के गांव गुमट बिहारी के फजरू पर दर्जनभर दबंगों ने भाजपा को वोट देने पर रात्रि 11 बजे अकेला घेरकर जानलेवा...

फिरोजपुरझिरका(ब्यूरो): खंड के गांव गुमट बिहारी के फजरू पर दर्जनभर दबंगों ने भाजपा को वोट देने पर रात्रि 11 बजे अकेला घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों के हाथों में सरिया, लाठी डंडे और कटटे थे। घेरकर फजरू के सीने पर सरिया मारा और वो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा, फिर भी बदमाश उसे लाठी-डंडों से पीटते ही रहे। जब उन्हें पता लग गया मर गया तब छोड़कर वहां से भाग निकले। किसान फजरु की जेब में टमाटर के रखे 30 हजार रुपए को लूटकर ले गए।

आवाज सुनकर मौके पर मुबारिक व अन्य लोग पहुंचे जिन्होंने बेहोश पड़े फजरू को सरकारी अस्पताल मांडीखेड़ा पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए नलहड मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। राजा हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज में पत्रकारों से बातचीत में पीड़ित फजरू ने बताया कि गुमटबिहारी गांव के दर्जनभर बदमाश तोफिक, नसीम, राकिब व अन्य ने मुझ पर जानलेवा हमला किया है। मैं रात में करीब 11 बजे के आसपास अपने ट्यूबवैल से अकेला आ रहे था।

इन सभी लोगों ने मेरा रास्ता रोक दिया और कहने लगे तूने कांग्रेस को वोट क्यों नहीं दिया। भाजपा को वोट देने का मजा चखाते है। मुझे कट्टा दिखाकर मुझसे 30 हजार रुपये टमाटरों के मेरी जेब से लूट लिए। दबंग लोगों के हाथों में लाठी डंडे थे। हम मशविरा होकर मुझे जान से मारने की बात कर रहे थे। मेरे भतीजे मुबारिक ने अन्य लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया और मुझे रास्ते में होश आया। चिकित्सीय टीम ने बताया कि फजरु की हालत में अब सुधार हो रहा है।

उसे काफी गहरी चोटें आई है। खबर लिखे जाने तक नगीना थाने में शिकायत के देने के बावजूद केस दर्ज नहीं हुआ था। दूसरी तरफ गांव घागस के शारहरुख ने नगीना थाने में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसके साथ दर्जनों लोगों ने कांग्रेस को वोट नहीं देने पर जानलेवा हमला किया। उसका भाई फरीदाबाद भाजपा की बडख़ल विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष है और उसी के कहने पर राव इंद्रजीत सिंह को वोट दिये थे। 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!