सहारनपुर-कुरुक्षेत्र स्टेट हाईवे भी जाम से बेहाल

Edited By Isha, Updated: 08 Sep, 2019 04:21 PM

saharanpur kurukshetra state highway also suffering from jam

सहारनपुर-कुरुक्षेत्र स्टेट हाईवे पर कई साल से लगते आ रहे जाम को लेकर लोग बहुत परेशान हैं। सड़क के किनारे मिट्टी के ढेर लगे हुए हैं जिससे बरसात होने के बाद वहां पर कीचड़ में ट्रालियां धंस जाती हैं। सड़क

यमुनानगर (रंजना) : सहारनपुर-कुरुक्षेत्र स्टेट हाईवे पर कई साल से लगते आ रहे जाम को लेकर लोग बहुत परेशान हैं। सड़क के किनारे मिट्टी के ढेर लगे हुए हैं जिससे बरसात होने के बाद वहां पर कीचड़ में ट्रालियां धंस जाती हैं। सड़क पर आए दिन लक्कड़ व्यापारियों की ट्रालियां पलटती रहती हैं। राहगीरों को सड़क से गुजरते हुए कई-कई घंटे जाम से होकर गुजरना पड़ता है। सहारनपुर-कुरुक्षेत्र मार्ग का यह रास्ता आम लोगों के साथ-साथ व्यापारियों के लिए भी मुसीबत बना हुआ है क्योंकि यहां पर सबसे बड़ी समस्या ओवरलोड ट्रक, ट्रैक्टर-ट्रालियों की है क्योंकि अगर एक ट्राली भी रास्ते में पलट जाए तो सारा दिन जाम ही लगा रहता है। हालांकि प्रशासन की ओर से भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

साथ ही सड़कों के दोनों तरफ पापुलर ही पापुलर पड़े हुए हैं। बीच में ट्रैफिक निकलने का कोई रास्ता भी नहीं बचता, जिससे कि जाम की समस्या और बढ़ जाती है। राहगीरों का कहना है कि यहां से निकलने वाले वाहन कई-कई घंटे जाम में फंसे रहते हैं लेकिन दूसरा निकलने का कोई रास्ता नहीं है। आम जनता की माने तो इस सड़क पर हजारों हादसे हो चुके हैं जिनमें कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं लेकिन इस सड़क की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया।  जाम की मुख्य वजह सड़क के दोनों तरफ पड़ी हुई लकड़ी व खड़े ओवरलोड वाहन हैं। 

न ही पुलिस इन को सड़क से हटाती है, न ही प्रशासन की ओर से कोई इस तरफ ध्यान दिया जाता है।  इस बारे में व्यापारी सुधीर, रामलाल, सोनू, अशोक कुमार, नरेंद्र, बिल्ला आदि ने बताया कि सड़क सड़क यह समस्या वर्षों पुरानी है जिसकी ओर न तो राजनेता ध्यान दे रहे हैं और न ही प्रशासन। व्यापारियों ने मांग की है कि सड़क को नए सिरे से बनवाकर उनको इस समस्या से निजात दिलाई जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!