सीवरेज ओवरफ्लो होने से परिसर में फैला गंदा पानी, राहगीरों को हो रही परेशानी

Edited By Isha, Updated: 15 Feb, 2020 02:44 PM

dirty water spread in the premises due to sewerage overflow

एक मास से सीवरेज लाइन का गंदा पानी ओवरफ्लो होने के कारण हैफेड राइस मिल सहित सड़क के किनारे फैल रहा है। सीवरेज के गंदा पानी के कारण जहां राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना....

रादौर (मलिक) : एक मास से सीवरेज लाइन का गंदा पानी ओवरफ्लो होने के कारण हैफेड राइस मिल सहित सड़क के किनारे फैल रहा है। सीवरेज के गंदा पानी के कारण जहां राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं हैफेड राइस मिल में काम करने वाले कर्मचारी एवं मजदूर गंदे पानी से निकलने वाली बदबू के कारण नारकीय जीवन जीने पर मजबूर हो रहे हैं।

एस.के. रोड पर हैफेड राइस मिल के मुख्य गेट के समीप पिछले एक मास से सीवरेज का गंदा पानी ओवरफ्लो होने के कारण सड़क के समीप भरा पड़ा है, वहीं हैफेड राइस मिल परिसर में फैल रहा है। सीवरेज के गंदे पानी से उठने वाली बदबू व पैदा होने वाले मक्खी-मच्छर के कारण बीमारियां फैल रही हैं। अनेक कर्मचारी एवं मजदूर गंदगी के कारण बीमार हो गए हैं। हैफेड राइस मिल के ठेकेदार विनोद कुमार ने बताया कि काफी दिनों से सीवरेज का गंदा पानी हैफेड राइस मिल में फैल रहा है।

गंदे पानी के कारण होने वाली बीमारियों के कारण मजदूर बीमार हो रहे हैं। कई मजदूर गंदे पानी के कारण काम छोड़कर चले गए हैं। विनोद कुमार ने बताया कि अनेक बार सीवरेज की लीकेज को ठीक करवाने के लिए जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को अवगत करवाया गया है लेकिन बार-बार शिकायतें करने के बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है। 

इस बारे में जनस्वास्थ्य विभाग के कनिष्ठ अभियंता रोशन लाल ने बताया कि सीवरेज ओवरफ्लो होने की शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि जल्द ही सीवरेज को ठीक करवाया दिया जाएगा। सीवरेज लाइन की सफाई भी करवाई जाएगी। अगर जरूरत पड़ी तो सीवरेज की पूरी लाइन को बदलवा दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!