बीच सड़क चले लात-घूंसे, पुलिस बनी रही तमाशबीन

Edited By Deepak Paul, Updated: 11 Dec, 2018 11:06 AM

walks out in the middle road policeman becomes policeman

सिविल लाइन थाने से कुछ कदमों की दूरी पर पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस के सामने सोमवार को दोपहर के समय करीब आधे घंटे तक जमकर लात-घूंसे चले। मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने लड़ाई कर रहे युवकों को छुड़वाने का कोई प्रयास नहीं किया बल्कि कुछ देर...

सोनीपत: सिविल लाइन थाने से कुछ कदमों की दूरी पर पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस के सामने सोमवार को दोपहर के समय करीब आधे घंटे तक जमकर लात-घूंसे चले। मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने लड़ाई कर रहे युवकों को छुड़वाने का कोई प्रयास नहीं किया बल्कि कुछ देर तमाशबीन बनने के बाद मौके से निकल लिया। हालांकि, बाद में थाना सिविल लाइन से पहुंचे 3-4 पुलिसकर्मी झगड़ा कर रहे युवकों को थाने ले गई। पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है। पूरी घटना पास खड़े एक युवक अपने मोबाइल में कैद कर ली।

हुआ यूं कि सोमवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे सुभाष चौक की तरफ से एक कार रेलवे स्टेशन की ओर जा रही थी, कार जब रैस्ट हाऊस के सामने पहुंची तो रेलवे स्टेशन की तरफ से एक बाइक सवार युवक की बाइक कार को टच कर गई। इस पर कार सवार ने बाइक सवार को रोक लिया और उसके साथ मारपीट करने लगी। मौके पर जमा हुई भीड़ ने कार सवार युवक की कार्रवाई पर एतराज जताया और बाइक सवार युवक को छोडऩे के लिए कहा। जब कार सवार नहीं माना तो भीड़ में मौजूद एक कई युवकों ने कार सवार की पिटाई करनी शुरू कर दी।

अब मामला पहले से ज्यादा बढ़ गया और कार सवार युवक ने भीड़ से एक अन्य युवक को पकड़ लिया और उस पर जमकर लात-घूंसे चलाए। इस दौरान मौके पर ट्रैफिक पुलिस का एक कर्मचारी मौके पर तो पहुंचा लेकिन युवक को आगबबूला देखकर कुछ देर वहां खड़ा रहने के बाद खिसक लिया। अब मौके पर जमा भीड़ ने थाना शहर पुलिस को सूचना दी, जिस पर कई पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और झगड़ा कर रहे दोनों युवकों को थाने ले गए। इस मामले में फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से मामला सुलझा लिया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनों पक्षों को थाने में ले जाया गया। बाद में दोनों ने आपसी सहमति से मामला सुलझा लिया। -सवित कुमार, सिविल लाइन थाना प्रभारी, सोनीपत।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!