मोबाइल फोन निकालने शौचालय के टैंक में उतरे युवक की मौत, उतरा था रस्से के सहारे

Edited By Manisha rana, Updated: 22 May, 2020 04:30 PM

a young man landed in a toilet tank after removing a mobile phone

गांव गंगा में शौचालय के टैंक में गिरे मोबाइल फोन को निकालने उतरे युवक की टैंक में गिरे मोबाइल फोन को निकालने में उतरे युवक ...

डबवाली (संदीप) : गांव गंगा में शौचालय के टैंक में गिरे मोबाइल फोन को निकालने में उतरे युवक की टैंक में गिरने से मौत हो गई। मृतक अपने दोस्त का मोबाइल फोन शौचालय के टैंक से निकालने के लिए रस्से के सहारे उतरा था लेकिन शौचालय की गैस की वजह से वह बेहोश होकर टैंक में जा गिरा।    

गोरीवाला चौकी इंचार्ज राम चंद्र ने बताया कि गांव गंगा निवासी बिस्ता राम पुत्र सोहन लाल गांवों में शौचालय के टैंक की खुदाई का काम करता था। बिस्ता राम के दोस्त रवि पुत्र देवीलाल का अपने घर के शौचालय में मोबाइल फोन गिर गया था। उसने यह बात बिस्ता राम को बताई। बिस्ता राम ने रवि को कहा कि वह शौचालय के टैंक से मोबाइल फोन निकाल देगा। बिस्ता राम रवि के घर पहुंचा। वह शौचालय के टैंक का ढक्कन हटाकर रस्से के सहारे इसमें उतरने लगा।  

तभी बैंक की गैस की बजह वह बेहोश होने लगा और रस्सा उसके हाथ छूट गया। बिस्पा राम को ग्रामीणों ने टैंक से निकाला। उसे डबवाली के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज राम चंद्र के मुताबिक मृतक के भाई शंकर लाल बयान पर पुलिस ने 174 इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!