हरियाणा महिला आयोग ने BJP सरकार पर साधा निशाना

Edited By Updated: 30 Aug, 2016 05:07 PM

rohtak women commission charges fees officials

हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष कमलेश पांचाल ने हरियाणा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आयोग को भाजपा सरकार...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष कमलेश पांचाल ने हरियाणा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आयोग को भाजपा सरकार कोई भी मदद नहीं दे रही है। उनका कहना है कि अब आयोग का सारा काम वह अपने पैसे से चला रही हैं और अपने ही वाहन का प्रयोग कर सारा कामकाज देख रही हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब सुविधाएं ही नहीं देनी तो ऐसे आयोग का क्या फायदा है। 
 
गौरतलब है कि मौजूदा भाजपा सरकार ने हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष कमलेश पांचाल व उपाध्यक्ष सुमन दहिया को हटा दिया था। लेकिन कार्यकाल पूरा ना होने के चलते पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने इन दोनों को बहाल कर दिया। मंगलवार को आयोग की अध्यक्ष कमलेश पांचाल रोहतक पहुंची थी जहां उन्होंने अपने मन की पीड़ा को बाहर निकालते हुए हरियाणा सरकार पर यह आरोप लगाए। 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें यह खामियाजा इसलिए भुगतना पड़ रहा है, क्योंकि उनकी नियुक्ति भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के दौरान की गई थी। उन्होंने कहा कि आयोग बेहतर तरीके से काम कर रहा है। सरकार को चाहिए कि उनकी मदद करे, ताकि वे महिलाओं के हित में काम कर सके। वह इस मामले में हरियाणा आला अधिकारियों और नेताओं से मिल चुकी हैं लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे में वह किस तरह से महिलाओं के हित के लिए काम कर पाएंगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!