कुख्यात बदमाश नीरज अपने साथी सहित गिरफ्तार

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 31 Oct, 2018 11:53 AM

notorious badmash neeraj arrested along with his partner

झज्जर पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अवैध हथियार डबल बैरल गन के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रबंधक बेरी उप निरीक्षक सोमबीर ने बताया कि गांव माजरा दूबलधन निवासी एक व्यक्ति ने बताया था कि उसने अपने साथियों के साथ....

झज्जर(मनोज): झज्जर पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अवैध हथियार डबल बैरल गन के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रबंधक बेरी उप निरीक्षक सोमबीर ने बताया कि गांव माजरा दूबलधन निवासी एक व्यक्ति ने बताया था कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव दूबलधन में शराब का ठेका ले रखा है। 29 अक्तूबर को ठेके के बाहर एक एस.यू.वी. आकर रुकी, जिसमें से नीरज उर्फ कातिया अपने साथी के साथ गाड़ी से उतरकर आया। उसने जबरदस्ती ठेका का गेट खुलवाने की कोशिश की। गेट नहीं खोला तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए एक लाख रुपए महीना देने को कहा। रुपए नहीं दिए तो परिणाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित ने थाना बेरी में मामला दर्ज करवाया। 

जानकारी के अनुसार गस्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने उपरोक्त मामले के वांछित एवं एक आपराधिक गिरोह के सरगना को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया। टीम ने आरोपी नीरज उर्फ कातिया पुत्र नारायण सिंह निवासी किर्माण पाना गांव दूबलधन जिला झज्जर हाल गांव गाडोली खुर्द जिला गुरुग्राम व उसके साथी भूपेंद्र उर्फ भूप सिंह पुत्र महावीर निवासी गांव गौच्छी जिला झज्जर को काबू किया गया। आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार तथा वारदात में इस्तेमाल की गई महिंद्रा एस.यू.वी. गाड़ी बरामद की गई।

थाना प्रबंधक बेरी ने बताया कि बदमाश नीरज उर्फ कातिया एक आपराधिक गिरोह का सरगना है। उसके खिलाफ संगीन किस्म के अनेक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। पुलिस की मुस्तैदी के चलते उपरोक्त बदमाश को कड़ी मशक्कत के बाद गांव दूबलधन के एरिया से काबू किया गया। पकड़े गए उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को अदालत झज्जर में पेश किया गया। जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!