बहादुरगढ़ मार्ग पर कारों में टक्कर में 2 की मौत, 3 घायल

Edited By Deepak Paul, Updated: 10 Feb, 2019 12:21 PM

2 killed 3 injured in collision in cars on bahadurgarh road

झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर बीती रात राशलवाला चौक के पास 2 कारों में हुई सीधी भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 अन्य को गहरी चोटें आई हैं। घायलों को झज्जर नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जबकि मृतकों के शव शनिवार को पोस्टमार्टम के...

झज्जर(मनोज): झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर बीती रात राशलवाला चौक के पास 2 कारों में हुई सीधी भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 अन्य को गहरी चोटें आई हैं। घायलों को झज्जर नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जबकि मृतकों के शव शनिवार को पोस्टमार्टम के उपरांत अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिए गए। प्राप्त जानकारी अनुसार चरखी दादरी के गांव नौसवा से रिंकू पुत्र दर्शन, सन्नी पुत्र जयप्रकाश व प्रदीप पुत्र रामकिशन निवासी झोझूकला शादी समारोह में गुरुग्राम गए थे। वापसी में राशलवाला चौक के पास कार एच.आर. 46ई 5748 व एच.आर. 13एम 7960 में सीधी टक्कर हो गई।

 हादसे के बाद झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर कुछ देर के लिए रास्ता भी रुक गया। सूचना के बाद झज्जर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को झज्जर नागरिक अस्पताल भिजवाया वहीं शवों को अपने कब्जे में लेकर झज्जर अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। मृतकों में रिंकू पुत्र दर्शन निवासी नौसवा व अमित पुत्र बलराज निवासी ढ़ाकला शामिल हैं। घायलों व मृतकों की आयु करीब 30 वर्ष है। हादसे में सन्नी पुत्र जयप्रकाश नौसवा चरखी दादरी व प्रदीप पुत्र रामकिशन निवासी झोझूकला चरखी दादरी व एक अन्य को गहरी चोटें आई हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आई.ओ. मुख्य सिपाही संदीप ने बताया कि नौसवा से मृतक रिंकू अपने साथियों के साथ शादी समारोह में गया था और वापसी में बहादुरगढ़ किसी साथी को छोड़कर झज्जर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। जिसमें ढ़ाकला के अमित की भी मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के उपरांत अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!