क्षेत्र में बढ़ती चोरियों से नाराज लोगों ने तहसील में दिया धरना

Edited By Shivam, Updated: 14 Mar, 2019 03:52 PM

people protesrted for stopping crime

क्षेत्र में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने व चोरी हुए माल बरामद करने में असफल रही पुलिस के खिलाफ प्रजा भलाई संगठन के बैनर तले धरना व प्रदर्शन किया गया। कर्नल अशोक चौहान के नेतृत्व में आयोजित इस प्रदर्शन में ठाकुर...

मंडी अटेली (दूरदर्शी): क्षेत्र में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने व चोरी हुए माल बरामद करने में असफल रही पुलिस के खिलाफ प्रजा भलाई संगठन के बैनर तले धरना व प्रदर्शन किया गया। कर्नल अशोक चौहान के नेतृत्व में आयोजित इस प्रदर्शन में ठाकुर अतरलाल सहित अनेक गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

धरने-प्रदर्शन में क्षेत्र के रिटायर्ड पूर्व सैनिकों के अलावा गण्यमान्य लोगों ने हिस्सा लेकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ  नारेबाजी कर चोरी किए गए माल को 10 दिन में बरामद करने की मांग की गई। चेतावनी भी दी गई कि यदि चोरी का माल बरामद करने में पुलिस असफल रहती है तो जिला उपायुक्त कार्यालय का घेराव किया जाएगा। प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री, जिला उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को ई-मेल के माध्यम से ज्ञापन भी भेजा। 

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कर्नल अशोक चौहान ने कहा कि अटेली थाना अंतर्गत पिछले 2 माह में 2 दर्जन से अधिक किसानों के खेतों से नोजल लगातार चोरी हो रही है। पुलिस हाथ पे हाथ धरे हुए है। क्षेत्र के गांव बजाड़, चंदपुरा, अटेली, बेगपुर, उनिंदा, धन्नौदा, ढाणी गुजरवास, बाछौद-मिर्जापुर, भीलवाड़ा, ताजपुर, श्यामपुरा आदि गांवों में किसानोंं की फ व्वारा नोजल चोरी हो चुके हैं। इसके अलावा दूसरी चोरियों में पशु धन व घरों में सेंधमारी लगातार हो रही है। 

वहीं ठाकुर अतरलाल ने कहा कि अटेली विधानसभा में जनवरी 2018 से लेकर अब तक पड़ी डकैती व चोरियों का सुराग लगाएं तथा चोरी की वारदातों से निपटने के लिए थाना स्तर पर विशेष पुलिस सैल बनाई जाए, थानों व चौकियों में पुलिस की नफ री बढ़ाई जाने की मांग की गई। इसके अलाव थानों व चौकियों में 2 साल से ज्यादा सेवारत कर्मियों को तबादला करने की मांग उन्होंने की। उपरोक्त बातें उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री तक पहुंचाई। इस मौके पर संगठन के ब्लॉक प्रधान शेर सिंह यादव, कप्तान बलबीर मोहलड़ा, कप्तान बलवान सिंह, कप्तान जगरूप सिंह, लालचंद, कंवर सिंह, धर्मबीर, ओमप्रकाश, बिजेंद्र सिंह, अमर सिंह, हजारीलाल, वेदप्रकाश, चीमनलाल, नरेंद्र कौशिक, बिरेंद्र कौशिक व धर्मचंद आदि गण्यमान्यजन मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!