स्थायी नायब तहसीलदार नियुक्त करने की मांग को लेकर उपतहसील कार्यालय को ताला जड़ दिया धरना

Edited By vinod kumar, Updated: 25 Feb, 2020 02:42 PM

people lock to sub tehsil office

सतनाली उपतहसील कार्यालय में कई दिनों से नायब तहसीलदार की स्थायी नियुक्ति नहीं होने से परेशान क्षेत्रवासियों ने उपतहसील कार्यालय पर सोमवार सुबह ताला लगा दिया और धरने पर बैठ गए।

सतनाली मंडी(मनोज): सतनाली उपतहसील कार्यालय में कई दिनों से नायब तहसीलदार की स्थायी नियुक्ति नहीं होने से परेशान क्षेत्रवासियों ने उपतहसील कार्यालय पर सोमवार सुबह ताला लगा दिया और धरने पर बैठ गए। 

उन्होंने बताया कि उपतहसील सतनाली कार्यालय में लगभग 6 माह से स्थायी नायब तहसीलदार की नियुक्ति नहीं हैं जिसके कारण सतनाली सहित सब तहसील से सम्बद्ध गांवों के निवासियों को तहसील संबंधी कार्यों के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गौर रहे कि समस्या को लेकर 19 फरवरी को अनेक गांवों के सरपंचों व क्षेत्रवासियोंं ने उपतहसील में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा था जिसमें 24 फरवरी तक नायब तहसीलदार की नियुक्ति नहीं होने पर उपतहसील को ताला लगाने की चेतावनी दी थी। 

कई दिन से नायब तहसीलदार नहीं होने हो रही परेशानी    
सोमवार सुबह उपतहसील में एकत्रित क्षेत्रवासियों ने उपतहसील पर लगा दिया और गेट के बाहर धरने पर बैठ गए। तालाबंदी की सूचना पर थाना प्रभारी सतबीर सिंह मौके पर पहुंचे और धरने पर बैठे लोगों से बात कर समझाने का प्रयास किया लेकिन वे मांग पर अड़े रहे। करीब एक घंटे बाद एस.डी.एम. विश्राम कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और धरने पर बैठे लोगों की बात सुनी।

इस मौके पर धरने पर बैठे लोगों ने एस.डी.एम. को बताया कि सतनाली सब तहसील के अन्तर्गत करीब 25 गांव आते हैं और यहां करीब 6 माह से स्थायी नायब तहसीलदार की नियुक्ति नहीं है जिससे सतनाली सहित क्षेत्रवासियों को तहसील संबंधी कार्यों के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सतनाली सब तहसील में अति शीघ्र स्थायी नायब तहसीलदार नियुक्त करने की मांग की ताकि क्षेत्रवासियों को परेशानी से निजात मिल सके। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!