‘7 माह से बच्ची लापता है, सरकार व प्रशासन मौन’

Edited By Deepak Paul, Updated: 24 Jan, 2019 01:18 PM

child is missing from 7 months government and administration mute

बावल क्षेत्र के गांव मोहनपुर से 7 माह पूर्व लापता हुई 13 वर्षीय छात्रा शिवानी को बरामद करने की मांग को लेकर बावल के विधायक व मंत्री डा. बनवारी लाल के निवास के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना बैठे...

बावल (रोहिल्ला): बावल क्षेत्र के गांव मोहनपुर से 7 माह पूर्व लापता हुई 13 वर्षीय छात्रा शिवानी को बरामद करने की मांग को लेकर बावल के विधायक व मंत्री डा. बनवारी लाल के निवास के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना बैठे बावल-84 के लोगों के बीच बुधवार को कांग्रेस के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री डा. नितिन राउत पहुंचे। उनके साथ पूर्व मंत्री चौ. जसवंत सिंह बावल व प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश डाबला भी थे। ग्रामीणों ने उन्हें ज्ञापन भी सौंपा। डा. राउत ने धरने पर बैठे लोगों को आश्वासन दिया कि वे इस मुद्दे को पार्टी नेता राहुल गांधी के समक्ष रखेंगे। 

डा. राउत ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि खट्टर सरकार दलित विरोधी सरकार है। दलित समाज की एक बच्ची 7 माह से गायब है और 113 दिनों से धरने पर बैठे हैं। इसके बावजूद सरकार व पुलिस प्रशासन के कान पर जंू नहीं रेंग रही है। जांच एजैंसी नकारा साबित हुई है। सरकार का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा ढकोसला साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि झूठे वायदे करके सत्ता में आई भाजपा को जनता ने बेदखल करना शुरू कर दिया है। धरने का संचालन बावल-84 के प्रधान सुमेर जैलदार ने किया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!