2 पक्षों में झगड़ा, 2 घायल, एक की टूटी टांग

Edited By Deepak Paul, Updated: 21 Mar, 2019 11:38 AM

2 sides fight 2 wounded one broken leg

गांव निन्दाना वासी एक युवक ने घर के पास ही घात लगाकर हमला करने का आरोप लगाया है...

महम (प्रीत): गांव निन्दाना वासी एक युवक ने घर के पास ही घात लगाकर हमला करने का आरोप लगाया है। हमले में टांग व अन्य अंग तुड़वा चुके पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में मंजीत ने बताया कि वह गत अपने घर से बाहर जाने के लिए निकला तो गली में घात लगाए बैठे कई व्यक्तियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के व्यक्ति भागकर आए और बीच बचाव किया।

हमला करने वाले व्यक्तियों ने उसकी एक टांग तोड़ दी। इसके अलावा अन्य कई जगह पर भी गहरी व घातक चोटें लगी। मारपीट में आपसी बीच बचाव करने आए कई अन्य व्यक्तियों भी चोटें आई। आरोपी उनसे बेवजह रंजिश रखते हैं और अपनी राजनीतिक पहुंच की वजह से उनके साथ बार-बार मारपीट करते हैं। पुलिस ने घायल मंजीत की शिकायत पर आरोपी सुरेश, कृष्ण, महेन्द्र, जगबीर, बिन्द्र, प्रतीक व राजेन्द्र सहित एक अन्य आरोपी के खिलाफ भादसं की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। 

उधर, मंजीत द्वारा मारपीट के आरोपी ठहराए गए जगवीर, प्रदीप, महेन्द्र व कृष्ण आदि ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर बैठे हुए थे। अचानक मनजीत, बलजीत, चांद व अजित आदि शराब के नशे में हथियारों से लैस होकर आए और हमें जान से मारने की धमकी दी। हमलावरों की प्रवृत्ति को देखते हुए उन्हें जान माल का खतरा बना हुआ है। पुलिस ने शिकायत पर 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!