घर में टहल रहे डाक्टर पर तानी पिस्तौल

Edited By Deepak Paul, Updated: 15 Dec, 2018 01:30 PM

stretching pistol at the doctor walking in the house

घर की लॉबी में टहल रहे एक निजी अस्पताल के डाक्टर पर हैल्मेट पहने बदमाश ने पिस्तौल तानते हुए मारपीट शुरू कर दी तथा गंभीर रूप से घायल करते हुए उसकी जेब में रखे 15,000 रुपए नकद व सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। जाते-जाते बदमाश डाक्टर को स्टोर में बंद कर...

पानीपत(सौरव): घर की लॉबी में टहल रहे एक निजी अस्पताल के डाक्टर पर हैल्मेट पहने बदमाश ने पिस्तौल तानते हुए मारपीट शुरू कर दी तथा गंभीर रूप से घायल करते हुए उसकी जेब में रखे 15,000 रुपए नकद व सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। जाते-जाते बदमाश डाक्टर को स्टोर में बंद कर गया। जिसे शोर-शराबा सुनकर सहायक ने आकर वहां से निकाला तथा उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, बाद में घायल को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही बस स्टैंड चौकी पुलिस अस्पताल पहुंची और डाक्टर के बयान दर्ज किए। पुलिस ने थाना शहर में अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

टंडन अस्पताल के संचालक डा. रमेश टंडन ने पुलिस को बताया कि वह अस्पताल के ऊपर ही बनाए मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। शाम को वह अपने घर की लॉबी में खड़ा था, क्योंकि उसे किसी काम से बाहर जाना था। वह घर से बाहर निकलने ही वाला था कि तभी एक 25-30 वर्षीय युवक हैल्मेट पहने हुए तेज से ऊपर चढ़ा तथा सीधा उस पर पिस्तौल तान दी व धमकी दी कि घर में जो भी सोने के जेवरात व नकदी है उसे दे दे, नहीं तो वह गोली मार देगा। उसने चिल्लाकर बचाव के लिए शोर मचाया तो बदमाश ने उसे पिस्तौल की बट से मारना शुरू कर दिया। उसे बुरी तरह से घायल करने के बाद बदमाश ने पैंट की जेब से जबरन 15,000 रुपए लूट लिए तथा गले में पहनी एक तोले सोने की चेन भी लूट ली। 

मारपीट करते-करते बदमाश ने उसे धक्का देते हुए मकान में बने स्टोर में धकेल दिया तथा बाहर से दरवाजा बंद करके वहां से फरार हो गया। बदमाश के जाने के बाद भी उसने बचाव के लिए तेज-तेज चिल्लाना व दरवाजे को थपथपाना जारी रखा। थोड़ी देर में आवाज सुनकर उसका वर्कर संदीप व डा. श्याम सुंदर कालड़ा मौके पर पहुंचे तथा स्टोर का गेट खोलकर उसे बाहर निकाला। दोनों ने उसे गंभीर घायलावस्था में पहले सिविल अस्पताल तथा फिर एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!