पंचायत फंड में गबन का आरोप पड़ा महंगा

Edited By Shivam, Updated: 12 Aug, 2019 04:17 PM

news of allegations of embezzlement in panchayat fund

बराना गांव के एक व्यक्ति को पूर्व सरपंच व एक ग्रामीण पर पंचायत फंड में गबन करने का आरोप लगाकर कोर्ट के माध्यम से केस दर्ज करवाना महंगा पड़ा। आरोप है कि एक आरोपी की बहन ने कुछ लोगों के साथ शिकायतकत्र्ता के घर में घुसकर मारपीट की तथा सोने की चेन व...

पानीपत (संजीव): बराना गांव के एक व्यक्ति को पूर्व सरपंच व एक ग्रामीण पर पंचायत फंड में गबन करने का आरोप लगाकर कोर्ट के माध्यम से केस दर्ज करवाना महंगा पड़ा। आरोप है कि एक आरोपी की बहन ने कुछ लोगों के साथ शिकायतकत्र्ता के घर में घुसकर मारपीट की तथा सोने की चेन व नकदी लूट ली। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बराना निवासी गुलाब सिंह ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2010 से 2015 तक गांव की सरपंच रही कमलेश देवी ने एक ग्रामीण राज कुमार के नाम पक्का मकान बनाने के लिए 35 हजार रुपए पंचायत फंड से जारी कर दिए।  जिसकी रंजिश में आरोपी राज कुमार की बहन करीब एक माह पहले कुछ अन्य लोगों के साथ उसके घर में घुस गई तथा उससे मारपीट की। उससे सोने की चैन व 70 हजार की नकदी लूट ली गई। आरोपी की बहन ने उसे धमकी दी की केस वापस उठा लो वरना अंजाम बुरा होगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!