चालकों को हटाने के विरोध में तालमेल कमेटी करेगी 2 घंटे का प्रदर्शन

Edited By Isha, Updated: 26 May, 2019 12:54 PM

committees to protest against removal of drivers will perform 2 hours

हरियाणा सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के तुरंत बाद हरियाणा रोडवेज में आऊटसोॄसग पॉलिसी के 1 एवं 2 के तहत भर्ती चालकों, परिचालकों व कर्मशाला में भर्ती गु्रप-डी व अन्य कच्चे कर्मचारियों

पानीपत (राजेश): हरियाणा सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के तुरंत बाद हरियाणा रोडवेज में आऊटसोॄसग पॉलिसी के 1 एवं 2 के तहत भर्ती चालकों, परिचालकों व कर्मशाला में भर्ती गु्रप-डी व अन्य कच्चे कर्मचारियों को नौकरी से हटाने के विरोध में 28 मई को राज्य के सभी रोडवेज डिपुओं में 2 घंटे तक प्रदर्शन किया जाएगा। 

जानकारी देते हुए तालमेल कमेटी के सदस्य सुल्तान सिंह मलिक ने बताया कि नौकरी देने का ङ्क्षढडोरा पीटने वाली सरकार ने आऊटसोॄसग पॉलिसी के तहत भर्ती कर्मचारियों की नौकरी छीनकर कर्मचारी व जनता विरोधी चरित्र पेश कर दिया है। सरकार से इस तुगलकी फैसले से कर्मचारियों में भारी गुस्सा है। सरकार के कर्मचारी विरोधी निर्णय के खिलाफ 25 मई को हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी द्वारा रोहतक में आपात बैठक बुलाई गई जिसमें निर्णय लिया गया कि 28 मई को सभी डिपुओं पर कमेटी द्वारा 2 घंटे का विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।  वहीं पर 22 जून को कुरुक्षेत्र जाट धर्मशाला में राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा, सम्मेलन में आगामी आंदोलन की घोषणा की जाएगी।

सम्मेलन में आऊटसोॄसग पॉलिसी के तहत भर्ती कर्मचारियों को नौकरी से हटाने के खिलाफ, आंदोलन के दौरान हुई दमनात्मक कार्रवाई वापस लेने, सिरसा सहित कर्मचारियों के नाजायज तबादले रद्द करने, ओवरटाइम समाप्त करने के नाम पर कर्मचारियों का शोषण बंद करने आदि मांगों को लेकर आंदोलन जारी रखने पर सहमति होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!