इको गाड़ी से 50 किलो गांजापत्ती पकड़ी

Edited By Shivam, Updated: 17 Apr, 2019 04:36 PM

50 kg of ganjapatti caught by eco car

एक युवक इको गाड़ी में छिपाकर ले जाई जा रही 50 किलोग्राम गांजापत्ती को सी.आई.ए.-2 पुलिस ने शहरमालपुर मोड़ बिहोली के पास नाकाबंदी करके पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। सी.आई.ए.-2 के प्रभारी इंस्पैक्टर दीपक...

पानीपत (सौरव): एक युवक इको गाड़ी में छिपाकर ले जाई जा रही 50 किलोग्राम गांजापत्ती को सी.आई.ए.-2 पुलिस ने शहरमालपुर मोड़ बिहोली के पास नाकाबंदी करके पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। सी.आई.ए.-2 के प्रभारी इंस्पैक्टर दीपक कुमार ने बताया मंगलवार सुबह उन्हें गुप्त सूचना मिली की एक संदिग्ध किस्म का युवक एचआर-60जी- 6812 नंबर की इको गाड़ी में सवार हो गांव खोजकीपुर से बिहोली की ओर जाएगा। युवक के पास गाड़ी में नशीला पदार्थ होने की संभावना है।

इस विशेष सूचना के आधार पर उन्होंने तुरंत टीम गठित कर शहर मालपुर मोड़ बिहोली के पास नाकाबंदी कर आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम को भेजा। टीम ने तुरंत शहर मालपुर मोड़ बिहोली के पास पहुंचकर नाकाबंदी कर वाहनों की गहनता से जांच आरंभ कर दी। कुछ समय पश्चात उक्त नंबर की इको गाड़ी गांव शहर मालपुर की ओर से आती दिखाई दी। मौजूद टीम ने इको गाड़ी को नाके पर रुकवाकर चालक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान विनोद कुमार निवासी खोजकीपुर के रूप में बताई। गाड़ी की पिछली सीट पर प्लास्टिक के 3 कट्टे रखे मिले। कट्टों में नशीला पदार्थ होने का शक होने पर युवक को 50 एन.डी.पी.एस. एक्ट का नोटिस देकर पूछा गया कि आप किसी गजटेड अधिकारी के सामने कट्टों की तलाशी देना चाहते हो या मौजूदा पुलिस टीम को।

युवक ने गजटेड अधिकारी के सामने तलाशी देने बारे कहा। मौजूदा टीम ने उप पुलिस अधीक्षक समालखा प्रदीप कुमार को इस बारे सूचना देकर मौके पर आने बारे आग्रह किया गया। उप पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार तुरंत मोके पर पहुंचे। उनके सामने तलाशी लेने पर कट्टों के अंदर से गांजापत्ती (मादक पदार्थ) बरामद हुआ जिसका वजन करने पर 50 किलो ग्राम पाया गया। गाड़ी व आरोपी के कब्जे से बरामद गांजापत्ती (मादक पदार्थ) को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना में 20 एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

इंस्पैक्टर दीपक कुमार ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने व तस्करी की वारदात में शामिल आरोपी के अन्य साथियों के ठिकानों का पता लगाने के लिए गिरफ्तार आरोपी विनोद को मंगलवार को अदालत में पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!