सीएम के सामने मंच पर रो पड़ा भाजपा कार्यकर्ता, इन कारणों से था व्यथित (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 02 Oct, 2018 10:07 PM

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को करनाल के गांवों के दौरे पर निकले थे। इसी बीच सीएम मनोहर जिले के कलामपुरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर विराजित थे। तभी मंच पर एक भाजपा कार्यकर्ता उनके पास पहुंचा और अपनी व्यथा...

करनाल(केसी आर्य): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को करनाल के गांवों के दौरे पर निकले थे। इसी बीच सीएम मनोहर जिले के कलामपुरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर विराजित थे। तभी मंच पर एक भाजपा कार्यकर्ता उनके पास पहुंचा और अपनी व्यथा सुनाते हुए सीएम के सामने ही जार-जार रोने लगा। कार्यकर्ता केवल इस वजह से दु:खी था कि उसने अपने घर पर एक छोटा सा कार्यक्रम सीएम के लिए रखा था, लेकिन सीएम के वहां न पहुंचने से वह बहुत आहत हुआ।

PunjabKesari

कार्यकर्ता चाहता था कि सीएम मनोहर लाल खट्टर कलामपुर में आयोजित जनसभा से पहले उसके घर पर उससे मुलाकात कर लें। लेकिन उसके कार्यक्रम की जानकारी सीएम तक नहीं पहुंचाई गई और सीएम वहां न जा सके, जिससे कार्यकर्ता को ठेस लगी। वहीं जब सीएम जनसभा के मंच पर कार्यकर्ताओं व लोगों से बातचीत कर रहे थे, तभी कार्यकर्ता सीएम के पास पहुंच गया। जिसके बाद उसने सारी घटना सीएम खट्टर को बताई, इसी दौरान वह जारों-जार रोने लगा।

व्यथित कार्यकर्ता सतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वह बचपन से ही भाजपा से जुड़ा हुआ है। जब उसे गांव कलामपुर में सीएम के आने की खबर मिली तो उसने सोचा कि सीएम को अपने घर बुलाने का इससे बेहतर मौका दोबारा नहीं मिल सकता। इसलिए उसने अपने घर पर सारी व्यवस्था कर रखी थी, लेकिन सीएम मनोहर न पहुंच सके।

PunjabKesari

सतीश ने बताया कि मंच पर वह सीएम से मिलने के बाद इसलिए रो पड़ा क्योंकि उसने जो भी तैयारियां की थी, उसके बारे में सीएम को जरा सी भी सूचना नहीं मिली थी, जबकि वह भाजपा से बचपन से जुड़ा है। सतीश का कहना है कि सीएम ने उसकी वेदना सुनकर आश्वासन दिया है। वहीं सीएम मनोहर ने कार्यकर्ता का दु:ख सुनने के बाद तुरंत ही अपने ओएसडी अमरिंदर को भी लापरवाही को लेकर जमकर लताड़ लगाई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!