हरियाणा के इस शख्स की फिल्म में जलवा दिखाएंगी हॉट गर्ल पूनम पांडे

Edited By Shivam, Updated: 15 Oct, 2018 11:39 PM

hot girl poonam pandey will show in the movie of this haryana man

बालीवुड की हॉट गर्ल पूनम पांडे एक बार फिर से अपने हॉट अंदाज में बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं। द जर्नी ऑफ कर्मा से पूनम पांडे बड़े परदे पर दिखाई देंगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों में पूनम पांडे का बेहद हॉट अवतार दिखाया गया है। पूनम पांडे के साथ...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बालीवुड की हॉट गर्ल पूनम पांडे एक बार फिर से अपने हॉट अंदाज में बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं। द जर्नी ऑफ कर्मा से पूनम पांडे बड़े परदे पर दिखाई देंगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों में पूनम पांडे का बेहद हॉट अवतार दिखाया गया है। पूनम पांडे के साथ बालीवुड के फेमस विलिन शक्ति कपूर फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माण और निर्देशन बहादुरगढ़ के रहने वाले जगबीर दहिया ने किया है।

PunjabKesari

सूर्या इंटरटेनमैंट बैनर के तले जगबीर दहिया की ये दूसरी फिल्म है। बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए दहिया ने बताया कि ये फिल्म एक गरीब लड़की की कहानी है, जिसके सपने बड़े हैं, जो आगे अमेरिका जाकर पढऩा चाहती है, लेकिन उसकी गरीब मां उसकी ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात फिल्म के हीरो शक्ति कपूर से होती है और फिर फिल्म में शुरू होता है हुस्न और हवस का जलवा।

PunjabKesari

द जर्नी ऑफ कर्मा में निर्माता निर्देशक के बेटे शिवेन्द्र दहिया ने भी अहम भूमिका निभाई है। शिवेन्द्र दहिया का गाना, ओ रे परिन्दे, तू जीना मत भूल रहे। यू ट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है। कैमरे की पीछे रहकर काम करने वाले शिवेन्द्र दहिया ने पहली बार कैमरा फेस करते हुये गजब का डांस और अभिनय किया है। ओ रे परिन्दे गाने को आवाज बॉलीवुड के मशहूर गायक सुखविन्दर सिंह ने दी है। शिवेन्द्र दहिया का कहना है कि यू ट्यूब पर गाना आने के बाद उन्हें बॉलीवुड से काफी ऑफर भी आ रहे हैं।

PunjabKesari

द जर्नी ऑफ कर्मा सूर्या इंटरटेनमैंट बैनर की दूसरी फिल्म है। जो पूरे भारत में 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 700 से ज्यादा स्क्रीन पर फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। जगबीर दहिया का कहना है कि द जर्नी ऑफ कर्मा के बाद वो हरियाणवी फिल्म का निर्माण करेंगे। वो अपने चैनल सूर्या इंटरटेनमैंट के बैनर पर हरियाणा के कलाकारों को भी उतारेंगे और उन्हें प्रोत्साहन भी देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!