पीएनबी घोटाला: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में गीतांजलि के शोरूम पर ईडी का छापा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 18 Feb, 2018 07:42 PM

ed raid on nirav modi hideouts in chandigarh

देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी व उसके पार्टनर मेहुल चोकसी के कई जगहों पर रविवार को भी छापे मारे गए। देश भर के कुल 47 जगहों पर ईडी ने छापेमारी की। रविवार को ईडी ने ज्वेलरी कंपनी गीतांजलि के चंडीगढ़ स्थित ठिकानों पर छापे मारे।...

चंडीगढ़(मनमोहन सिंह): पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 11400 करोड़ रुपए का घोटाला के मामले में आज चंडीगढ़ में गीतांजलि के शोरूम में ईडी ने छापेमारी की। रेड के दौरान टीम ने गहने और घडिय़ां जब्त कर ली गई, गीतांजलि मेहुल चौकसे की कंपनी है।

बता दें कि पीएनबी घोटाले के मामले में नीरव मोदी, मेहुल चौकसे और अन्य सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत देशभर में तीनों के ठिकानों पर गुरुवार से ही छापेमारी जारी है। इसी कड़ी में ईडी ने चंडीगढ़ में गीतांजलि ग्रुप के शोरूम शॉपर्स स्टॉप में छापा मारा। मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में नीरव मोदी और उनके कारोबारी भागीदार मेहुल चौकसी को समन भी जारी किए हैं। दोनों को 23 फरवरी को ईडी के मुंबई कार्यालय में इस मामले के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने को कहा गया है।

16 जनवरी को पंजाब नेशनल बैंक को धोखाधड़ी के बारे में पता चला। 31 जनवरी को नीरव मोदी पर एफआईआर दर्ज की गई। मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने नीरव मोदी और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है।

खबर लिखे जाने तक  ई डी नए एलांते मॉल में स्थित इस काउंटर का सारा सामान जब्त कर के लिस्ट तैयार करके वहां से रवानगी डाल दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!