बदमाशों ने पार की बदमाशी की हद, 'पत्रकार' के बाद ASI को कूटा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 20 Oct, 2017 09:30 PM

crooks crossed the extent of crossing asi after journalist

दिवाली की रात जहां पटाखे चलाने से मना करने पर एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दी गई, वहीं गश्त के दौरान शराबियों को हुड़दंग करने से मना करने पर एएसआई को भारी पड़ गया। युवको ने लाठी-डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया। हालांकि उसके साथ एक और...

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक): दिवाली की रात जहां पटाखे चलाने से मना करने पर एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दी गई, वहीं गश्त के दौरान शराबियों को हुड़दंग करने से मना करने पर एएसआई को भारी पड़ गया। युवको ने लाठी-डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया। हालांकि उसके साथ एक और मुलाजिम भी साथ था। लेकिन हमलावरों को पुलिस के नाम पर रत्ती भर का खौफ नहीं जागा। पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल हुए एएसआई को सरकारी हस्पताल भर्ती करवाया गया है। घायल का बयान दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

एसजीएम नगर थाना के अंतर्गत तैनात एएसआई जमील की ड्यूटी गश्त पर लगी थी। जमील ने बताया कि, कल रात अपने एक मुलाजिम के साथ वह गश्त पर जा रहा था। टाउन नंबर तीन में गश्त के दौरान कुछ युवकों को शराब के नशे में हुड़दंग करते देखा तो उन्हें तुरंत घर जाने को कहा। इस पर शराब के नशे में धुत युवकों ने लाठी-डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के बाद हमलावर फरार हो गए। घायल अवस्था में एएसआई जमील को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे इलाके के एसएचओ ने जमील से उनका हाल चाल पूछा और हमलावरों के बारे में जानकारी ली। जमील का इलाज कर रहे डाक्टर का कहना था की उन्हें कई अंदरूनी चोटें भी आई हैं, जिसके लिए सिटी स्कैन जैसी अन्य जांच करवाया जाएगा। फिलहाल इलाज जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!