आंदोलन करने वाले किसान आज अडानी के गोदामों के बाहर लाइन लगाकर खड़े हैं- भाजपा सांसद

Edited By Vivek Rai, Updated: 01 May, 2022 09:34 PM

agitating farmers are now standing in line outside adani s godowns today bjp mp

राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने अपने एक ब्यान में किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाले किसानों पर तंज कसा है। उन्होने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान लोगों ने सरकार का साथ नहीं दिया और अब उन्हें ऐसी स्थिति का सामना करना पड़...

करनाल(विवेक): राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने अपने एक ब्यान में किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाले किसानों पर तंज कसा है। उन्होने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान लोगों ने सरकार का साथ नहीं दिया और अब उन्हें ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। इसी के साथ, प्रदेश में गहराए बिजली संकट और बढती मंहगाई को लेकर भी उन्होने खुलकर जवाब दिया।

दरअसल दुष्यंत गौतम करनाल जिले में अमृत सरोवर योजना का शुभारंभ करने पहुंचे थे। अमृत सरोवर योजना के जरिए गांवों के तालाबों व जोहडों का नवीनीकरण किया जाएगा, जिसे जल संरक्षण की दिशा में एक बड़ा कदम कहा जा सकता है। इस दौरान गेहूं के प्राइवेट स्टोरेज और बढ़ती कीमतों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राज्यसभा सांसद गौतम ने कहा कि आंदोलन में जो किसान अडानी का विरोध कर रहे थे, आज वही लोग उनके गोदामों के बाहर लाइन लगाकर खड़े हैं । वहीं गेहूं के मूल्यों में हो रही वृद्धि के बारे में गौतम ने कहा कि वे जनता को भूखे नहीं मरने देंगे सरकार ने पहले भी 80 करोड लोगों को मुफ्त में अनाज बांटा था और सरकार आगे भी ऐसी योजना के जरिए लोगों का पेट भरने का काम करेगी।

देश में चल रहे बिजली संकट और मंहगाई के मुद्दे पर दुष्यंत गौतम ने कहा कि राजनीति के चलते कई राज्यों ने केंद्र को कोयले की पेमेंट का भुगतान नहीं किया है। जिस वजह से उन्हें अब बिजली की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है । गौतम ने कहा कि सरकार इस मुद्दे को लेकर गंभीर है और जल्द ही बिजली की किल्लत का समाधान कर दिया जाएगा । वही दिनोंदिन बढ़ रही महंगाई के सवाल को दरकिनार कर उन्होने देश की सुरक्षा,  सेना की जरूरतों व सड़कों के निर्माण का हवाला देकर देश में विकास कि गति को तेज करने की बात कही। पटियाला में मंदिर में हुए हमले व खालिस्तान के नारे लगने की घटनाओं को लेकर दुष्यंत गौतम ने कहा कि 1984 में हुए दंगों ने सिखों को अलग-थलग करने की कोशिश की थी लेकिन भाजपा सिख गुरुओं को हिंद की चादर मानती है । पटियाला में हुई घटना पंजाब सरकार और पुलिस की विफलता का परिणाम है ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!