गांवों में बरसाती पानी बरकरार, मकान की छत ढहने से पशु घायल

Edited By Isha, Updated: 18 Jul, 2019 12:43 PM

in villages rain water retreated the roof of the house collapsed with animals

2 दिन पहले हुई भारी बरसात का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में कई जगह जमा बरसाती पानी का तो निकास हो गया है लेकिन गांवों में हालात नहीं सुधरे हैं। ज्यादातर गांवों में जोहड़ ओवरफ्लो होने से अभी भी बरसाती पानी घरों में घुसा है।  गांवों में...

लाडवा (शैलेंद्र): 2 दिन पहले हुई भारी बरसात का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में कई जगह जमा बरसाती पानी का तो निकास हो गया है लेकिन गांवों में हालात नहीं सुधरे हैं। ज्यादातर गांवों में जोहड़ ओवरफ्लो होने से अभी भी बरसाती पानी घरों में घुसा है। गांवों में लोगों ने चौपालों, धर्मशालाओं व घरों की पहली मंजिलों पर शरण ले रखी है लेकिन पशुओं को पानी में ही बांधना पड़ रहा है।

खेतों में धान व गन्ने की फसल में 3 से 4 फुट तक पानी भरा हुआ है। बड़ौंदा, बड़ौंदी, बपदी, भूतमाजरा, मुरादनगर, सौंटी, बीड सौंटी, लौहारा, बणी, बुढ़ा, बन आदि गांवों में लोगों का कहना है कि पानी कुछ कम तो हुआ है लेकिन अगर 2 बार बरसात होती है तो हालात पहले से भी बदतर हो सकते हैं।  लाडवा के वार्ड 4 डेरा में बरसात के कारण एक घर में कमरे की छत ढह गई जिससे उसमें बंधे पशुओं को चोट आई है।  कमरे में रखा पशुओं का चारा खराब हो गया है। दिहाड़ी-मजदूरी करने वाली सोमा देवी ने बताया कि मंगलवार देर शाम उसके कमरे की छत ढह गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!