दूसरी शादी करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 21 Sep, 2019 02:30 PM

case registered for second marriage and threatening to kill

पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 2 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में शाहाबाद निवासी लवप्रीत सिंह ने कहा कि........

शाहाबाद मारकंडा (अरुण): पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 2 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में शाहाबाद निवासी लवप्रीत सिंह ने कहा कि उसके पिता सेना में सूबेदार के पद पर तैनात हैं और वह सभी परिवार के सदस्य अपने पिता के साथ फैजाबाद उत्तर प्रदेश में रहते थे क्योंकि उस समय उसके पिता की पोसटिंग फैजाबाद में थी। उसी दौरान उसकी जान पहचान (कमलेश) बदला हुआ नाम के साथ हुई। 

इस प्रकार उनकी बातचीत आगे बढ़ गई और परिवार के सदस्यों को पता चल गया। जब उसके पिता की पोसटिंग दूसरे स्थान पर हो गई तो वह परिवार सहित गांव ईशरहेड़ी में आ गए और कमलेश भी अपनी मर्जी से उसके साथ आ गई। वह दोनों इकट्ठे रह रहे थे। कुछ दिन बीत जाने के बाद 1 सितम्बर 2017 को सिख रीति-रिवाज के अनुसार गांव ईशरहेड़ी में उनकी शादी हो गई, जिसका प्रमाण पत्र भी हमें शादी के समय मौके पर मिल गया था। शादी के 2 दिन बाद वह परिवार सहित डी.डी. विहार कालोनी शाहाबाद मारकंडा में अपने नए घर में शिफ्ट हो गए।

शिकायत में कहा गया कि उसकी बुआ का पोता उसके घर आता-जाता था और उसने पहले भी एक बार उसकी पत्नी के साथ मोबाइल पर अश्लील बात की थी, जिस बारे में उसकी पत्नी ने उसे बताया था। लेकिन सुनील कुमार ने माफी मांग ली थी और रिश्तेदार होने के नाते कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत में कहा गया कि 4 अगस्त 2019 को उसकी पत्नी का ताऊ दरिश पाल व ताऊ का लड़का आशीष व आरोपी सुनील कुमार उनके घर पर आए और कुछ समय ठहरने के पश्चात उन्होंने उसकी पत्नी को यह कहकर साथ ले गए कि उसे उसकी मां से मिलवाना है और उसकी पत्नी ने घर पहुंचने के बाद बताया कि वह ठीक पहुंच गए हैं।

21 अगस्त 2019 को उसकी पत्नी का फिर फोन आया और कहा कि वह वापस घर नहीं आएगी और जब इसका कारण जानना चाहा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। जब उसकी माता ने उसकी पत्नी की माता से फोन पर बात की तो जवाब मिला कि उसकी पत्नी बी.एड. करना चाहती है, इसलिए वह अभी नहीं आएगी। कुछ समय बाद उसकी बुआ का फोन आया कि सुनील कुमार ने कमलेश के साथ शादी कर ली है और दोनों खुशी से वहां रह रहे हैं।

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी सुनील कुमार ने अपनी शादी का रजिस्टर्ड प्रमाण पत्र उसके घर आकर उसे दिखाया और धमकी दी कि अगर भविष्य में उनके दाम्पत्य जीवन में किसी प्रकार की अड़चन डाली तो वह जान से मार देंगे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुनील व उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!