राजस्थान में भाजपा ने बेहतर परफॉर्म किया: शर्मा

Edited By Deepak Paul, Updated: 13 Dec, 2018 11:00 AM

bjp has performed better in rajasthan sharma

राजस्थान विधानसभा चुनाव में एंटीइंकम्बैंसी के बावजूद भाजपा ने बेहतर परफॉर्म करते हुए 199 में से अच्छी-खासी 73 सीटें हासिल कर की हैं। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने

चंडीगढ़(पांडेय): राजस्थान विधानसभा चुनाव में एंटीइंकम्बैंसी के बावजूद भाजपा ने बेहतर परफॉर्म करते हुए 199 में से अच्छी-खासी 73 सीटें हासिल कर की हैं। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने राजस्थान में 6 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया था। इन सभी सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है।

गौरतलब है कि रामबिलास शर्मा का राजस्थान से पुराना नाता है। उनका विधानसभा क्षेत्र महेंद्रगढ़ भी राजस्थान की सीमा से लगता है। शर्मा को 6 विधानसभा क्षेत्रों अलवर, मंडावर, चुरू, रतनगढ़, अंबर और सूरजगढ़ में प्रचार के लिए बुलाया गया था।

असर यह हुआ कि अलवर शहरी विधानसभा क्षेत्र से संजय शर्मा, मंडावर विधानसभा क्षेत्र से मंजीत चौधरी, चुरू विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र राठौर, रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से अभिनेष महर्षि, अंबर विधानसभा क्षेत्र से सतीश पूनिया तथा सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से सुभाष पूनिया ने अपने-अपने विरोधी उम्मीदवार को शिकस्त देकर जीत हासिल की है। शर्मा ने भाजपा उम्मीदवारों को जीत की बधाई देते हुए कहा कि जनता ने जिस उम्मीद और विश्वास से वोट दिया है, उसे बरकरार रखते हुए भविष्य में अब उनकी मांगों को सरकार के समक्ष उठाकर पूरा करवाने का विधायकों का फर्ज बनता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!