विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर 4 के खिलाफ केस दर्ज

Edited By Deepak Paul, Updated: 16 Nov, 2018 11:17 AM

forced to commit suicide register case against 4

तरावड़ी निवासी अजमेर सिंह ने सदर पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि गत 14 नवम्बर की रात्रि को उसकी 32 वर्षीय बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कु

कैथल(सुखविंद्र): तरावड़ी निवासी अजमेर सिंह ने सदर पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि गत 14 नवम्बर की रात्रि को उसकी 32 वर्षीय बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ लोगों ने उसकी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया है। 

अजमेर सिंह ने बताया कि करीब 13 वर्ष पूर्व उसने अपनी बेटी रीना की शादी गांव सांपनखेड़ी निवासी नीर के साथ की थी। शादी के बाद से ही रीना के ससुराल के लोग उसे प्रताडि़त एवं मारपीट कर रहे थे। रीना को बचपन में ही दाहिनी टांग में पोलियो की शिकायत हो गई थी। मेरी लङ़की रीना के साथ नीर, निक्का व जयभगवान और पप्पू मारपीट करते थे। 13 नवम्बर को भी इन्होंने मेरी लङ़की रीना के साथ झगड़ा किया था। इसके बाद हम उन्हें समझाकर आए। इसके बाद दामाद नीर ने फोन पर बताया की रीना ने आत्महत्या कर ली है।

 सूचना मिलने पर जब हम गांव सांपनखेड़ी आए तो देखा कि रीना मृत पड़ी थी। आरोपियों से परेशान होकर उसकी बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। ए.एस.आई. राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर नीर, जयभगवान, निक्का व पप्पू निवासी गांव सांपनखेड़ी (कैथल) के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!