संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से महिला की मौत

Edited By Deepak Paul, Updated: 20 May, 2018 10:39 AM

women s death due to burning in suspicious circumstances

उपमंडल के गांव रामनगर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। वहीं, इस मामले में मृतक नवविवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर जलाकर मारने के आरोप लगाए हैं। जींद निवासी नवविवाहिता के पिता बलबीर ने बताया...

सफीदों(प्रवीन): उपमंडल के गांव रामनगर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। वहीं, इस मामले में मृतक नवविवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर जलाकर मारने के आरोप लगाए हैं। जींद निवासी नवविवाहिता के पिता बलबीर ने बताया कि उसकी बेटी निशा (21) का उन्होंने करीब 3 महीने पहले पूरे रामनगर गांव के सचिन के साथ शादी की थी। जब से निशा रामनगर गई, तभी से उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग करने लग गए थे और उसके साथ लगातार मारपीट करते रहे। 

इसी को लेकर अपै्रल माह में जींद में पति सचिन, ननद रीना व बहनोई राकेश के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज करवाया था, उस मामले में भी समझौता हो गया था। बलबीर ने बताया कि कई दिन पहले वह अपना पेपर देकर वापस रामनगर आई तो उसके साथ फिर से झगड़ा किया गया। ससुरालवालों ने उसे जलाकर मार डाला। गांव के सरपंच ने उन्हें फोन करके सूचना दी कि उनकी बेटी के साथ कोई दिक्कत है। जब वे गांव में आए तो पाया कि उनकी बेटी निशा जली हुई मरी पड़ी है।

 इस मामले में की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सफीदों के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जींद रैफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर ससुर ओमप्रकाश, सास, पति सचिन, ननद व मोनू तथा बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एस.एच.ओ. रामनिवास ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!