नेहरू पार्क में राष्ट्रीय एकता फाऊंडेशन ने की बैठक

Edited By kamal, Updated: 20 May, 2019 09:42 AM

national integration foundation meeting at nehru park

नेहरू पार्क में रविवार को राष्ट्रीय एकता फाऊंडेशन की बैठक हुई जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी शेख ने शिरकत की। बैठक...

जींद(ब्यूरो): नेहरू पार्क में रविवार को राष्ट्रीय एकता फाऊंडेशन की बैठक हुई जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी शेख ने शिरकत की। बैठक में निवेशकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी शेख ने बताया कि जींद में के.बी.सी.एल. इंडिया लिमिटेड कम्पनी ने कार्यालय खोला था। इसमें निवेशकों को भारी लालच के सपने दिखाते हुए हजारों निवेशकों का पैसा जमा करवाने काम किया गया। कम्पनी द्वारा जब निवेशकों को पैसे वापस देने का समय आया तो कम्पनी कार्यालय बंद कर भूमिगत हो गई।

उन्होंने कहा निवेशक कम्पनी मालिकों को ढूंढ रही है, लेकिन मिल नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय एकता फाऊंडेशन चिट फंड कम्पनियों को लेकर काफी गंभीर है। पीड़ित निवेशकों का मामला पूरे भारत में उठाने का काम करता है। इसी के चलते जींद निवासियों की मांग पर उसकी टीम जींद में पहुंची है। यहां आकर निवेशकों से मामले की पूरी जानकारी जुटाने का काम किया गया है। जल्द ही मामले को जिला प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात कर मामले में न्याय दिलाने की मांग की जाएगी।

अगर प्रशासन से समय रहते न्याय नहीं मिला तो मामले को सुप्रीम कोर्ट में केस दायर कर न्याय की मांग की जाएगी।निवेशक अजमेर शर्मा, कुलदीप सिंह, दलबीर सिंह, सतबीर सिंह, संदीप कुमार, प्रवेश कुमार ने बताया कि लगभग 5 साल पहले के.बी.सी.एल. इंडिया लिमिटेड कम्पनी के नाम से हुडा ग्राऊंड जींद में एक कार्यालय खोला हुआ। इसमें निवेशकों ने भारी मात्रा में पैसा जमा किया। कम्पनी द्वारा जब निवेशकों को पैसा लौटाने का समय आया तो कम्पनी कार्यालय को बंद करके भूमिगत हो गई।

कम्पनी में पैसा फंसा होने कारण अनेक निवेशक आत्महत्या करने को मजबूर हैं। अनेक बार कम्पनी मालिकों को ढूंढने का काम किया लेकिन उनकी कोई भनक तक नहीं लग रही है। उन्होंने सरकार के प्रति रोष दिखाते हुए कहा कि सरकार ऐसी कम्पनी मालिकों के खिलाफ सख्त नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!