मोबाइल छीन कर भाग रहे युवक को मौके पर पकड़ा

Edited By Deepak Paul, Updated: 15 Jul, 2018 01:22 PM

mobile caught on the spot while running away

गत रात्रि आर्य उप नगर में मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवकों ने एक युवक से उसका मोबाइल छीन लिया। जब ये युवक मोबाइल छीन कर भागने लगे तो उनमें से एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया। कुछ ही समय में पकड़े गए आरोपी युवक को छुड़वाने के लिए कई युवक आए और ईंटें...

नरवाना(राजीव): गत रात्रि आर्य उप नगर में मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवकों ने एक युवक से उसका मोबाइल छीन लिया। जब ये युवक मोबाइल छीन कर भागने लगे तो उनमें से एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया। कुछ ही समय में पकड़े गए आरोपी युवक को छुड़वाने के लिए कई युवक आए और ईंटें बरसाते हुए आरोपी युवक को छुड़ा कर मौके से फरार हो गए।

सिटी पुलिस ने इस मामले में 8-9 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कि या है और अब तक 3 युवकों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। पतराम नगर नरवाना का रहने वाला शुभम गत रात्रि आर्य उप नगर से जा रहा था तो अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 युवक आए और शुभम से मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया और भागने लगे। 

शुभम ने एक युवक को मौके पर पकड़ लिया। मोटरसाइकिल पर सवार एक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया और अपने पकड़े गए साथी को छुड़ाने के लिए बाद में कई युवकों को लेकर मौके पर पहुंचा और ईंटें व पत्थर बरसा कर वे सभी अपने पकड़े गए साथी को भी छुड़ाने में सफल हो गए और मौके से फरार हो गए। घटना का पता चलते ही काफी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और अपराधियों के बढ़ते हौसले को देखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया।

 घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना प्रभारी शिव नारायण शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की। थाना प्रभारी शिवनारायण शर्मा ने बताया कि सिटी पुलिस ने पीड़ित युवक शुभम की शिकायत पर 8-9 युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 3 युवकों नरवाना निवासी अमरजीत उर्फ जीत, अंकुश उर्फ मोनू तथा बद्दोवाल गांव निवासी राहुल उर्फ रोकी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी युवकों की तलाश की जा रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!