सोलन हादसे में जान गंवाने वाले सूबेदार का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

Edited By Isha, Updated: 17 Jul, 2019 11:07 AM

funeral with military honor of subedar who lost life in solan accident

हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक 4 मंजिला ईमारत के  बारिश और इससे हुए भूस्खलन में धराशायी हो जाने से इसके मलबे में दबकर जान गंवाने वाले सेना के 13 जवानों में एक जींद की रामबीर कालोनी का सूबेदार

जींद (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक 4 मंजिला ईमारत के  बारिश और इससे हुए भूस्खलन में धराशायी हो जाने से इसके मलबे में दबकर जान गंवाने वाले सेना के 13 जवानों में एक जींद की रामबीर कालोनी का सूबेदार बलविंद्र भी था। सूबेदार बलविंद्र का शव मंगलवार दोपहर बाद जींद पहुंचा। जींद में सैन्य सम्मान के साथ बलविंद्र के शव का अंतिम संस्कार किया गया।

जींद की रामबीर कॉलोनी का सूबेदार बलविंद्र असम राइफल में तैनात था। 3 दिन पहले हिमाचल प्रदेश के सोलन में भूस्खलन हादसे में जान गंवाने वाले 13 जवानों में एक जींद का सूबेदार बलविंद्र भी था। सूबेदार बलविंद्र के परिजनों को हादसे में बलविंद्र की मौत की सूचना सेना के अधिकारियों ने दे दी थी।

मंगलवार दोपहर सूबेदार बलविंद्र का शव सेना के वाहन में जींद पहुंचा। रामबीर कालोनी स्थित सूबेदार बलविंद्र के घर पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। परिजनों के आंसुओं का सैलाब उस समय फट पड़ा, जब सेना के वाहन से तिरंगे में लिपटे सूबेदार बलविंद्र के शव को सेना के जवानों ने कंधा देकर उतारा। बाद में सैन्य और सरकारी सम्मान के साथ सूबेदार बलविंद्र का अंतिम संस्कार किया गया। प्रशासन की तरफ से नायब तहसीलदार कर्ण सिंह और शहर थान प्रभारी दिनेश कुमार ने शहीद सूबेदार को श्रद्धांजलि दी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!