पुलिस कर्मियों से मारपीट करने पर 12 नामजद, 120 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Deepak Paul, Updated: 15 Feb, 2019 12:59 PM

12 nominations 120 others booked for attacking police personnel

सदर थाना पुलिस ने जींद-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित करने और पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट और दुव्र्यवहार करने पर 12 लोगों को नामजद कर 120 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार सदर थाना के हवलदार धर्मबीर...

जींद(जसमेर): सदर थाना पुलिस ने जींद-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित करने और पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट और दुव्र्यवहार करने पर 12 लोगों को नामजद कर 120 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार सदर थाना के हवलदार धर्मबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ड्यूटी मैजिस्टे्रट के साथ पुलिस अमला कब्जा कार्रवाई के लिए किनाना गांव में गया हुआ था।

इस पर लोगों ने प्रशासनिक अमले को कार्रवाई करने से रोका। पुलिस कर्मियों ने जब ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की तो उनके साथ हाथापाई, धक्का-मुक्की और मारपीट की गई और प्रशासनिक अमले को अपना काम नहीं करने दिया गया। सदर थाना पुलिस ने हवलदार धर्मबीर की शिकायत पर गांव किनाना निवासी सोहन, राजेश, सुरेंद्र, राजेश, चंद्र, सुरेंद्र के 2 बेटे, जिले सिंह, उसके 2 बेटे, राजेश की पत्नी, चांद की पत्नी, मांगेराम की पत्नी, राजकुमार, ईश्वर के बेटे राजकुमार को नामजद कर 120 अन्य लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने, राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!