रामपाल समर्थकों ने बढ़ाई पुलिस की सिरदर्दी

Edited By Updated: 17 May, 2016 02:28 PM

haryana sant rampal court police

बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में हिसार सैंट्रल जेल में बंद रामपाल के समर्थकों ने पुलिस की सिरदर्दी एक बार फिर बढ़ाई।

हिसार: बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में हिसार सैंट्रल जेल में बंद रामपाल के समर्थकों ने पुलिस की सिरदर्दी एक बार फिर बढ़ाई। रामपाल की 3 अभियोगों में पेशी होनी थी लेकिन समर्थकों की भारी संख्या को देखते हुए वीडियो कांफ्रैंसिंग के जरिए पेशी करवाई गई।

 

हालांकि पुलिस ने रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर पुलिस बल तैनात कर रखा था। इन जगहों पर पुलिस ने समर्थकों को रोका भी, लेकिन किसी तरह से कुछ लोग राजगढ़ रोड अदालत परिसर के आसपास पहुंच गए थे। पुलिस ने इन्हें वहां से खदेड़ा तो इन सभी ने हकृवि गेट नम्बर 4 से सैक्टर-15 के मोड़ तक ग्रिल बैल्ट में शरण ले ली। 

 

उल्लेखनीय है कि बरवाला थाना में दर्ज अभियोग नम्बर 426, 427 और 443 में आज रामपाल और अन्य आरोपियों की पेशी थी। इन पेशी के मद्देनजर पुलिस रविवार रात्रि से ही से सतर्क हो गई थी। मध्यरात्रि से दोपहर तक पुलिस का चैकिंग अभियान जारी रहा। 

 

पुलिस ने सैंट्रल जेल पार्ट-टू के आसपास के क्षेत्र,बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन तथा शहर की मुख्य धर्मशालाओं पर विशेष नजर रखी। इन दोनों जगहों पर पुलिस कर्मचारियों ने उन व्यक्तियों से खासतौर से पूछताछ की जो हरियाणा के बाहर से आए हुए थे। इनमें जो रामपाल के समर्थक नजर आ रहे थे उन्हें रेलवे स्टेशन पर रोके रखा लेकिन उसके बावजूद सैंकड़ों समर्थक राजगढ़ रोड पर अदालत परिसर के आसपास की जगहों पर नजर आए। 

 

उल्लेखनीय है कि रामपाल के समर्थक हर पेशी पर पुलिस के लिए सिरदर्द बने रहते हैं। एक पुलिस के साथ झड़प भी हो गई थी। उसके बाद से पुलिस ने सख्ती जरूर बरत रखी है लेकिन समर्थक इसके बावजूद रामपाल के दर्शन करने के लिए यहां पर पहुंच रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!