हरियाणा के स्पिनर युजवेंद्र चहल और पत्नी धनश्री के रिश्ते में आई दरार! जानें वजह

Edited By Manisha rana, Updated: 18 Aug, 2022 06:16 PM

yuzvendra chahal and wife dhanashree hails haryana

हरियाणा के रहने वाले भारतीय टीम के शानदार स्पिनर यजुवेंद्र चहल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अकसर अपने डांस से लोगों ...

डेस्क : हरियाणा के रहने वाले भारतीय टीम के शानदार स्पिनर यजुवेंद्र चहल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अकसर अपने डांस से लोगों का दिल जितने वाली यजुवेंद्र चहल की पत्नी ने अपने नाम के आगे से पति का सरनेम 'चहल' को हटा दिया है।   

बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल में चहल सरनेम हटा दिया है। दरअसल, पहले वह धनश्री वर्मा चहल लिखा करती थीं और अब उन्होंने इसमें से चहल हटा दिया है। इतना ही नहीं युजवेंद्र चहल ने भी एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में लिखा था- 'न्यू लाइफ लोडिंग'।

बताया जा रहा है कि दोनों के इस पोस्ट से ऐसा माना जा रहा है कि इनकी पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, अभी तक दोनों की ओर से कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, ऐसे सोशल मीडिया में जो भी बातें चल रही हैं, वो सब एक कयास ही हैं। धनश्री कोरियोग्राफर है और उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ दिसंबर 2020 में शादी की थी। उसके बाद से लगातार दोनों साथ देश-विदेश में तमाम क्रिकेट मैचों व दौरों में देखे गए। इसके अलावा अकसर सोशल मीडिया पर धनश्री के डांस वीडियो काफी सुर्खियों में रहते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!