शानू निकला शाहरुख, 2 माह तक करता रहा यौन शोषण, असली नाम का ऐसे हुआ खुलासा

Edited By vinod kumar, Updated: 09 Dec, 2020 08:33 PM

youth raped a girl for 2 months

दो महीने से युवती के साथ रह रहे प्रेमी का उस वक्त असली चेहरा सामने आया, जब युवती को उसका आधार कार्ड मिला। शानू बनकर लड़की से प्यार कर रहे युवक का भेद खुला तो वह शाहरुख निकला। युवती ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर...

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): दो महीने से युवती के साथ रह रहे प्रेमी का उस वक्त असली चेहरा सामने आया, जब युवती को उसका आधार कार्ड मिला। शानू बनकर लड़की से प्यार कर रहे युवक का भेद खुला तो वह शाहरुख निकला। युवती ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari, haryana

यमुनानगर के एक इलाके की रहने वाली युवती ने महिला थाना में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया की वह अपनी बहन के साथ डीजे पार्टी में नाचने गाने का कार्य करती है। वह अपनी बहन के साथ एक कार्यक्रम में पोंटा साहब गई थी। जहां उसकी एक लड़के से बातचीत हुई और बातचीत आगे बढ़ने के बाद मिलना जुलना शुरू हुआ। इस दौरान उसने अपना नाम शानू बताया। 

एक दिन वह यमुनानगर आया और उसे शादी का झांसा देकर बाइक पर पोंटा साहब ले गया। जहां उसने उसे 2 महीने तक रखा और उसके साथ संबंध बनाए। इसी दौरान जब वह घर में अकेली थी तो उसके हाथ उसका आधार कार्ड लगा। जिसमें उसका नाम शाहरुख था, जबकि उसने अपना नाम शानू बताया था। 

PunjabKesari, haryana

युवती ने बताया कि उसके बाद किसी तरह वह घर पहुंची और परिजनों को बताया। जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया। इस बारे महिला थाना प्रभारी सोमवती ने बताया कि इस संबंध में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

महिला थाना प्रभारी का कहना है कि आजकल साइबर क्राइम बहुत बढ़ता जा रहा है। महिलाएं और बच्चियां फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से दोस्ती कर लेती हैं, जिसके परिणाम आगे अच्छे नहीं होते। उन्होंने कहा कि किसी से भी संबंध व बातचीत से पहले अच्छे से उसकी जांच परख करके आगे बढ़ना ठीक रहता है, वरना इसी तरह के घटनाएं सामने आती हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!