युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Edited By Manisha rana, Updated: 10 Jul, 2020 04:10 PM

youth dies under suspicious circumstances dead body found from rail line

यमुनानगर के इंदिरा गार्डन इलाके में रहने वाले 18 वर्षीय विपन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई...

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर के इंदिरा गार्डन इलाके में रहने वाले 18 वर्षीय विपन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव गांधीनगर रेलवे लाइन पर मिला। मृतक के भाई अंकुर व बहन नीलम का आरोप है कि अमित नामक व्यक्ति ने उसके भाई की हत्या करके शव को रेल लाइन पर फैंक दिया। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

PunjabKesari
परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल से मिलकर इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की। अंकुर व नीलम ने बताया कि विपन पिछले 10 सालों से अमित के पास काम करता था। अंकुर ने बताया कि अमित की दो लड़कियां भी हैं, उसे शक था कि विपन उसकी लड़कियों से बात करता है। इसी को लेकर उसने विपन का पिछले दिनों अपहरण करके उसके साथ मारपीट की और पूरी रात कमरे में बंद रखा। जिसके बाद विपन वहां से काम छोड़ कर आ गया था। इसके बावजूद भी उसको शक था कि विपन उसकी लड़कियों से बात करता है। अमित ने उन्हें धमकाया भी था कि विपन को समझाओं वह उसकी लड़कियों से बात ना करें, नहीं तो अच्छा नहीं होगा। उन्होंने आरोप लगाया है कि इसी के चलते अमित ने विपन की हत्या करके शव को रेल लाइन पर डाल दिया ताकि यह रेल हादसा लगे।

वहीं थाना जीआरपी इंचार्ज सुरेश कुमार का कहना है कि विपिन का शव गांधीनगर रेल लाइन के पास मिला है। परिजनों ने हत्या कर शव यहां फेंकने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की गहराई से जांच की जाएगी और जो उचित कार्रवाई होगी वह की जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!