युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली-पानी की कमी को लेकर किया अर्धनग्र प्रदर्शन

Edited By Shivam, Updated: 11 Jun, 2020 05:29 PM

youth congress activists protest against lack of electricity and water

एक तरफ जहां फरीदाबाद में कोरोना का बढ़ता संक्रमण लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है वहीं ऐसी महामारी में बिजली-पानी की किल्लत ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। हालात इतने बदत्तर हो गए हैं कि लोग अब बिजली-पानी की समस्याओं को लेकर सडकों पर...

फरीदाबाद (सूरजमल): एक तरफ जहां फरीदाबाद में कोरोना का बढ़ता संक्रमण लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है वहीं ऐसी महामारी में बिजली-पानी की किल्लत ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। हालात इतने बदत्तर हो गए हैं कि लोग अब बिजली-पानी की समस्याओं को लेकर सडकों पर उतरने लगे हैं। इसी कड़ी में गुरूवार को बिजली-पानी की किल्लत को लेकर युवा कांग्रेस बल्लभगढ़ के अध्यक्ष चुन्नू राजपूत के नेतृत्व में अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ़ के मलेरना रोड पर तपती धूप में अर्धनग्र होकर प्रशासन, स्थानीय मंत्री, पार्षद व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए दो घण्टे तक प्रदर्शन किया।

युवा कांग्रेसियों ने प्रदर्शन के दौरान पूरी तरह से सोशल डिस्टेसिंग की पालना की। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए चुन्नू राजपूत ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, एक तरफ जहां देश व प्रदेश में कोरोना महामारी ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है वहीं ऐसे माहौल में बिजली-पानी की कमी ने लोगों की परेशानियों को दुगुने कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री चौबीस घण्टे बिजली देने का दावा करते नहीं थकते, जबकि सच्चाई यह है कि 24 घण्टों में मात्र कुछ घण्टे ही सुचारू रूप से बिजली आती है, बिजली की कमी के चलते ही पानी का संकट भी बढऩे लगा है। महिलाएं रात-रात भर जाग पानी का इंतजार करती रहती हैं, लेकिन पानी नहीं आने पर उनका मनोबल पूरी तरह से टूट जाता है और उन्हें निजी टैंकरों से पानी खरीदना पड़ता है।

राजपूत ने कहा कि कोरोना को लेकर दो महीने के लगे लॉकडाउन ने गरीब व मध्यमवर्गीय परिवारों की आर्थिक स्थिति को कमजोर कर दिया है, ऐसे में लोगों को पानी खरीदना पड़ा है, जिससे उनकी परेशानियां बढ़ गई है। उन्होंने सरकार व प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दो-तीन दिन के अंदर बिजली-पानी की आपूर्ति सुचारू नहीं की गई तो युवा कांग्रेस कार्यकर्ता नगर निगम मुख्यालय के समक्ष मटका फोड़ प्रदर्शन करके सरकार के खिलाफ संघर्ष का बिगुल बजाने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर रविन्द्र भड़ाना, बिटटू भाटी, मोनू ठाकुर, दिनेश चौधरी, अजहर अली, वीरपाल सैनी, बीएमसी, रोहित चौधरी, नेपाली, सुन्नी माथुर, अंकित सैनी सहित अनेकों लोग मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!