20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 12 Jul, 2022 10:01 PM

youngman shot dead in tavdu gurgaon

जनपथ नूह के अंतर्गत उपमंडल के गांव मोहम्मदपुर अहीर में रविवार देर रात एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई तो वहीं फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है।

तावडू, (ब्यूरो): जनपथ नूह के अंतर्गत उपमंडल के गांव मोहम्मदपुर अहीर में रविवार देर रात एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई तो वहीं फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई गई है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पीड़ित परिजनों की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है जो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पीड़ित मोहम्मदपुर निवासी धन सिंह ने बताया कि रविवार देर  रात 11 बजे के करीब रोहित और विनीत निवासी मोहम्मदपुर अहीर उसके 20 वर्षीय भतीजे सागर को घर से बुलाकर ले गए थे।सागर जब घर पर नहीं लौटा तो उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी।

इस दौरान सागर घायल अवस्था में दादू मोड एक जिम के पास मिला जिसे वह उपचार के लिए गुरुग्राम के अस्पताल में पहुंचे।जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई,जहां पर एक देसी पिस्टल और खून से सनी हुई प्लास्टिक की कुर्सी मिली। पीड़ित परिजनों ने बताया कि लगभग 3 साल पहले भी सागर पर जानलेवा हमला कर मारने की कोशिश की गई थी।इसी मामले को लेकर बदमाशों ने उनसे रंजिश बनाई हुई थी। सदर थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि आरोपी रोहित और विनीत के विरुद्ध हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!