पुलवामा हमले के विरोध में सड़कों पर उतरा युवा, 40 के बदले मांगे 400 सिर

Edited By Deepak Paul, Updated: 15 Feb, 2019 03:51 PM

young people on the streets protesting against the pulwama attack

पुलवामा में CRPF के जवानों की बस पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ गुरुग्राम में भी रोष प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुग्राम गवर्मेंट कॉलेज की छात्राओं ने प्रदर्शन किया, जिसके बाद सौकंड़ों की संख्या में छात्राएं इकट्ठा होकर कैबिनेट मंत्री राव...

गुरुग्राम(मोहित कुमार): पुलवामा में CRPF के जवानों की बस पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ गुरुग्राम में भी रोष प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुग्राम गवर्मेंट कॉलेज की छात्राओं ने प्रदर्शन किया, जिसके बाद सौकंड़ों की संख्या में छात्राएं इकट्ठा होकर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर के घर पहुंचे और सरकार ने कार्रवाई की मांग की। सड़कों पर उतरे छात्राओं का कहना है कि अब आतंक के मुंह तोड़ जवाब देने का समय आ गया है।
PunjabKesari, Student
इस बार बातचीत के साथ ये मुद्दा सुलझाने की कौशिश न की जाए।  वहीं हरियणा के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर ने भी छात्राओं की मांग पर सहमती जताई है। उन्होंने कहा कि सारा देश इस हमले के की कड़ी निंदा कर रहा है। वहीं हरियाणा सरकार भी इसके खिलाफ है। 

झज्जर(प्रवीण धनखड़): पुलवामा में हुई आतंकी हमले के पूरे देश में गुस्से का माहौल है। आतंकी हमले के विरोध में उतरे झज्जरवासियों ने सड़क पर पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंका। जिसमें नेहरू कॉलेज के हजारों युवा शामिल थे। प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने जबरदस्ती पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और पाकिस्तान से बदला लेने की मांग की। उनकी मांग है कि सरकार 40 के बदले 400 सिल लेकर आए तभी इस शहादत का बदला लिया जा सकता है।
PunjabKesari, people
युवाओं का कहना है कि वे बिना वेतन बॉर्डर पर जाने को तैयार हैं। युवाओं का कहना है कि वे राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि शहीदों को श्रद्धांजलि और नमन करने के लिए सड़कों पर उतरे हैं। वहीं प्रदर्शन के दौरान पूरा झज्जर भारता माता के जयकारों से गूंज उठा। 

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): पुलवामा आतंकी हमले की पूरे देश- प्रदेश में जारी है। वहीं रेवाड़ी में स्कूली बच्चों ने दो मिंनट का मौन रककर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। वहीं स्कूल के छोटे- छोटे बच्चों की मांग है कि इस बार आतंकियों को मुह तोड़ जवाब दिया जाए। उनकी मांग है कि इसबार दूसरी सर्जीकल स्ट्राइक की जरूरत है। अब बातचीत से कुछ भी हल होने वाला नहीं है।
PunjabKesari, Student
वहीं स्कूली बच्चों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। स्कूल बच्चों ने कहा कि मोदी जी इन बच्चों की आवाज़ को सुनो ओर पाकिस्तान को उसके कर्मों की सज़ा दो। अब समय आ गया है और देश भी आपसे यही अपेक्षा करता है। 

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आत्मघाती हमलें को लेकर पूर्व सैनिकों व आम जनता में जहां काफी रोष है, वहीं पूर्व सैनिक सुखवीर सिंह ने इसे पाकिस्तान का अघौषित युद्ध बताया है। उन्होनें बताया कि इस हमलें में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए इसकी वह घोर निंदा करते है और सरकार से मांग करते है कि फौज को खुली छुट दिए जाए जिससे पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया जा सके। पाकिस्तान की यह कोई पहली हरकत नही है इस तरह कि घिनौनी हरकत कई बार कर चुका है इसलिए समय आ गया है कि ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए
PunjabKesari, Formersoilder
उन्होनें बताया कि सीआरपीएफ की कार्यवाई जारी थी और लगभग ढाई हजार जवान जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे। उसी समय आसीन अहमद डार्क आंतकवादी जो कि जम्मू का रहने वाला है उसने 320 किलोग्राम आरडीएक्स एक गाड़ी में भरकर जवानों की बसों से डायरेक्ट हिट कर इस घटना को अंजाम दिया, जिसमें सीआरपीएफ के करीब 44 जवान शहीद हुए है और सैंकड़ो की संख्या में घायल हुए है। उन्होनें बताया कि अब तक यह सबसे बड़ा आत्मघाती हमला है। जिसकी जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद आंतकवादी संगठन ने ली है, जिसने बहुत ही कायराना हरकत की है। उन्होने सरकार से मांग करते हुए कहा कि हमारे शहीदों की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जानी चाहिए। 
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!